BIHAR NEWS:पार्टी में DJ साउंड बॉक्स देखते ही भौंकने लगा कुत्ता, पुलिस ने जो देखा तो फटी रह गईं आंखें - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, January 24, 2020

BIHAR NEWS:पार्टी में DJ साउंड बॉक्स देखते ही भौंकने लगा कुत्ता, पुलिस ने जो देखा तो फटी रह गईं आंखें

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना। बिहार में शराबबंदी का कानून लागू है लेकिन शराब माफिया शराब तस्करी के एेेसे-एेसे तरीके इजाद कर रहे हैं कि पुलिस को भी इन तरीकों का पर्दाफाश करने में करने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। शराब तस्कर अगर डाल-डाल चल रहे हैं तो वहीं पुलिस भी उनके पीछे-पीछे पात-पात चलकर पहुंच ही जा रही है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद शराब का कारोबार चोरी छुपे जारी है।
नया मामला बिहार के दरभंगा जिले का है जहां पुलिस ने अपने खोजी कुत्ते हंटर की मदद से न सिर्फ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया बल्कि भारी मात्रा में विदेशी शराब भी बरामद की है। शराब तस्करों के शराब छुपाने के तरीके को देखकर पुलिस हैरान रह गई। 
शराब तस्करों ने पुलिस की आंख में धूल झोंकने के ख्याल से शराब की बोतलों को DJ के साउंड बॉक्स में छुपा कर रखा था, लेकिन पुलिस टीम के साथ घूम रहा खोजी कुत्ता हंटर की नजर से शराब तस्करों की पोल खुल गई।हंटर को कुछ शंका हुई तो उसने डीजे वाले साउंड बॉक्स के पास जाकर लगातार भौंकना शुरू कर दिया।

उसे बार-बार वहां से हटाया जा रहा था, लेकिन वह साउंड बॉक्स के पास जाकर भौंक रहा था। ऐसे में हंटर के द्वारा बार- बार मिल रहे संकेतों के बाद पुलिस ने जब साउंड बॉक्स को खोला तो उसके भीतर जो रखा था उसे देखकर पुलिसवालों के होश उड़ गए। साउंड बॉक्स के अंदर से शराब का जखीरा निकला।
शराब बरामद होते ही पुलिस ने जांच पड़ताल की और शराब कारोबारी दिलीप पासवान को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। उसके ठिकाने पर की गई छापेमारी के बाद पुलिस टीम के अधिकारी शिवमुनि प्रसाद ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर लगातार दरभंगा जिले में शराब माफिया के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और शराब कारोबारी की पहचान कर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है।

शिवमुनि प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार दिलीप पासवान एक बड़ा शराब कारोबारी है और पुलिस को लंबे समय से इसकी तालाश थी। उसके बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार किया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews