BIHAR NEWS:इन चार जिलों में छह साल से जमे के 97 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर, 10 तक नई जगहों पर ड्यूटी ज्वाइन करने के निर्देश - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, January 9, 2020

BIHAR NEWS:इन चार जिलों में छह साल से जमे के 97 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर, 10 तक नई जगहों पर ड्यूटी ज्वाइन करने के निर्देश

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पूर्णिया रेंज के अररिया, किशनगंज, पूर्णिया और कटिहार जिले में छह साल से जमे  97 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। 10 जनवरी तक ट्रांसफर हुए सिपाही और एसआई को विरमित करने का निर्देश दिया गया है। 
आईजी आईजी विनोद कुमार ने चार जिलों के मेजर और लाइनमेन के साथ बैठक कर कहा कि हर हाल में 10 जनवरी तक ट्रांसफर किए गए पुलिस कर्मियों को विरमित करना सुनिश्चित करें और जो पुलिसकर्मी संबंधित जिले में जाकर योगदान नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ सूची बनाकर कार्रवाई सुनिश्चित करें। 6 साल से अधिक समय तक एक ही जिले में जमे ऐसे 97   पुलिसकर्मियों में अररिया से 41 पूर्णिया के 30 कटिहार के 26 पुलिसकर्मियों का तबादला एक जिले से दूसरे जिले में किया गया है और संबंधित जिला में हर हाल में 10 जनवरी तक योगदान करने का आदेश आईजी के द्वारा दिया गया है।  
इसके अलावा आईजी ने उपस्थित सभी मेजर और लाइनमैन के साथ कई अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा की। उपस्थित मेजर को पुलिस लाइन में साफ-सफाई विधि व्यवस्था एवं पुलिसकर्मियों के रूटीन पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया और उनके साथ खान-पान समेत अन्य कई बातों पर पुलिस लाइन में मौजूद पुलिसकर्मियों पर ध्यान देने का आदेश दिया। 
आईजी ने लाइनमैन और मेजर से कहा कि जो पुलिसकर्मी ट्रांसफर होने के बाद भी विरमित  नहीं हुए हैं उसकी सूची तैयार कर कार्यालय और विभाग में समर्पित करें ताकि ऐसे पुलिसकर्मियों को चिन्हित कर आवश्यक विभागीय कार्रवाई की जा सके। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews