BIHAR NEWS:बिहार के हाजीपुर में महज 30 घंटे के अंदर मनीष नाम के तीन व्यक्तियों की कर दी गयी गोली मारकर हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, January 4, 2020

BIHAR NEWS:बिहार के हाजीपुर में महज 30 घंटे के अंदर मनीष नाम के तीन व्यक्तियों की कर दी गयी गोली मारकर हत्या

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में नये साल की शुरुआत के तीन दिन एम अक्षर से शुरू होने वाले नाम के व्यक्तियों व उनके परिजनों के लिए काफी दुखदायी रहा. नये साले के दूसरे दिन सूरज निकलने के बाद व अगले दिन का सूरज अस्त होने के पहले ही एम अक्षर से शुरू होने वाले नाम के तीन व्यक्तियों की जिंदगी का सूरज अपराधियों ने अस्त कर दिया. इसे महज दुखद संयोग ही कहेंगे कि तीस घंटे के अंदर ही अपराधियों ने एम अक्षर से शुरू होने वाले नाम के तीन व्यक्तियों की गोली मार कर हत्या कर दी.

यह भी दुखद संयोग कि अपराधियों की गोली से मारे गये तीनों व्यक्तियों का नाम भी मनीष ही था. एक मनीष पंचायत समिति सदस्य सह पैक्स अध्यक्ष थे, तो दूसरा मनीष इंश्योरेंस कर्मी था. वहीं तीसरा मनीष सिंह उर्फ मनीष तेलिया हाजीपुर जेल में बंद था. वह जयपुर के मानसरोवर थाना क्षेत्र में मुथूट फाइनेंस कार्यालय से सोना लूटकांड मामले में भी आरोपित था. फिलहाल वह हाजीपुर जेल में आर्म्स एक्ट के मामले में बंद था.

मालूम हो कि बीते 2 जनवरी की सुबह महुआ थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव में अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य सह पैक्स अध्यक्ष को उनके दरवाजे पर चढ़ कर गोली मार दी थी. इलाज के दौरान हाजीपुर में उनकी मौत हो गयी थी. घटना के विरोध में लोगों ने घंटों महुआ में सड़क जाम कर बवाल काटा था. इस घटना का दर्द अभी कम भी नहीं हुआ था कि 2 जनवरी की ही देर रात महुआ थाना क्षेत्र कछुआही चंवर में सड़क किनारे अपराधियों ने राजापाकर थाने के भलुई गांव निवासी इंश्योरेंस कर्मी मनीष कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी.

इन दो घटनाओं ने नये साल के उल्लास को फीका कर दिया. ये दोनों घटनाएं लोगों के जेहन से धूमिल भी नहीं हुई थी कि अपराधियों ने 3 जनवरी को हाजीपुर जेल में बंद विचाराधीन कैदी राजापाकर थाने के तेलिया गांव निवासी मनीष सिंह उर्फ मनीष तेलिया की गोली मार कर हत्या कर दी. इस घटना ने न सिर्फ आम लोगों को बल्कि पूरे प्रशासनिक महकमे को भी हिला कर रख दिया. महज तीस घंटे के अंदर एक ही नाम के तीन व्यक्तियों की अलग-अलग जगहों पर हुई हत्या की घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews