मधेपुरा। सीएसपी संचालक को गोली मारकर बाइक सवार अपराधियों ने 96 हजार रुपये लूटे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 15, 2020

मधेपुरा। सीएसपी संचालक को गोली मारकर बाइक सवार अपराधियों ने 96 हजार रुपये लूटे

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी स्थित सकरपुरा और तुलसीबाड़ी के बीच एकडेहरा मोड़ पर बेखौफ बदमाशों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर उनसे 96 हजार रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। स्थानीय लोगों ने जख्मी को बाइक से सदर अस्पताल पहुंचाया। जख्मी की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 
बताया कि सकरपुरा गांव निवासी सीएसपी संचालत राजीव कुमार एसबीआई सीटी ब्रांच से रुपये निकाल कर मंगलवार की शाम को बाइक पर सवार होकर वापस गांव लौट रहे थे। एकडेहरा मोड़ पर पर पहुंचते ही बदमाशों ने उसे रोक कर रुपये से भरा थैला छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने राजीव पर गोली चला दी। गोली उनके पंजरे में लग गयी। इसके बाद बदमाश रुपये से भरा थैला लेकर फरार हो गया। बताया गया कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।
घटना का पता लगते ही स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। डॉ. केके दास ने बताया कि गोली पंजरा के मांस में फंसा है। इलाज किया जा रहा है। भर्राही ओपी प्रभारी त्रिभुवन पांडेय ने घटना स्थल का जायजा लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। कहा कि, जख्मी का बयान लेने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।    

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews