सहरसा।स्वास्थ्यकर्मी की बाइक के डिक्की से निकाले 3 लाख नकद राशि, शिकायत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, January 11, 2020

सहरसा।स्वास्थ्यकर्मी की बाइक के डिक्की से निकाले 3 लाख नकद राशि, शिकायत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी स्थित बजाज मोटरसाइकिल एजेंसी के ठीक सामने मोटरसाइकिल का सीट कवर लगवा रहे जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़िया गांव निवासी एवं स्थानीय फलेरिया विभाग में कार्यरत विंदेश्वरी मंडल की मोटरसाइकिल डिक्की में रखे तीन लाख नकद रुपए लेकर बाइक सवार अपराधी फरार हो गया। जिसकी सूचना सदर थाना अध्यक्ष को दी गई। इसके बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज की तलाश की जा रही है।

पीड़ित बिंदेश्वरी मंडल ने बताया कि वे स्वास्थ्य फैलेरिया विभाग में कार्यरत हैं। विभाग से लोन के रूप में 3 लाख की राशि स्वीकृत करवाए थे। जिसकी निकासी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मेन ब्रांच कचहरी शाखा से शुक्रवार की दोपहर कर ली थी।

रुपए को बैग में डालकर एवं उसे मोटरसाइकिल की डिक्की में रखकर गांव के पुलिस विभाग में कार्यरत हवलदार अभिरमन यादव के साथ वापस गांव जा रहे थे। दिन के 2 बजे वे हटिया गाछी स्थित बजाज मोटरसाइकिल एजेंसी के निकट अपनी मोटरसाइकिल की सीट कवर लगवाने के लिए रुके। उनके साथ रहे अभिरमन यादव केला खरीदने थोड़ी दूर चला गया। वे भी सीट कवर को पसंद कर रहे थे। इसी दौरान उनकी डिक्की में रखे बैग को अपराधी द्वारा डिक्की तोड़कर निकाल फरार हो गया। उन्होंने देखा कि उनकी डिक्की खुली हुई है तो वे चकित रह गए।

सदर थाना अध्यक्ष राजमणि ने बताया कि पीड़ित अज्ञात के द्वारा 3 लाख नकद रूपए अपनी मोटर साइकिल संख्या बीआर 19 ई 5587 की डिक्की से निकाल लेने की सूचना दी गयी है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी के फूटेज की तलाश की जा रही है।

पीड़ित स्वास्थ्यकर्मी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews