खगड़िया/बेलदौर:नववर्ष दस्तक देते ही गोलीबारी की घटना में एक 17 वर्षीय लड़की की मौत गांव में पसरा मातम प्रशासन है मोन...! - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, January 1, 2020

खगड़िया/बेलदौर:नववर्ष दस्तक देते ही गोलीबारी की घटना में एक 17 वर्षीय लड़की की मौत गांव में पसरा मातम प्रशासन है मोन...!

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
: खगड़िया बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के इतमादी पंचायत में नववर्ष दस्तक देते ही गोलीबारी की घटना में एक 17 वर्षीय लड़की की मौत गांव में पसरा मातम प्रशासन है मोन...!

 रिपोर्टर हेमन्त कुमार सहनी:

नव वर्ष दस्तक देते हैं बेलदौर थाना क्षेत्र के इतमादि पंचायत के बारूण गांव में गोलीबारी की घटना में एक 17 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। लेकिन उक्त मामले से बेलदौर थाना अध्यक्ष मोन हैं।  जानकारी के मुताबिक बेलदौर थाना क्षेत्र के इतमादि पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 10 बारुण गांव में शादी समारोह में वरमाला होने के दौरान हर्ष फायरिंग के दौरान एक 17 वर्षीय लड़की को गोली लग गई, गोली लगते हैं उक्त लड़की की मौत घटनास्थल पर ही हो गया। जानकारी के मुताबिक बारुण गांव निवासी चौधरी सिंह के 17 वर्षीय पुत्री रीता कुमारी अपने दोस्त के शादी में गई थी। उक्त लड़की अपने दोस्त के साथ वरमाला करने के लिए मंच पर गई थी। वरमाला कर मंच पर से वापस लौटने के क्रम में समधी मिलन के दौरान गांव के ही 35 वर्षीय लड़के ने हर्ष फायरिंग कर दिया, हर्ष फायरिंग होने के दौरान उक्त लड़की के दाया साइड के कनपटी के समीप गोली लग गई। उक्त लड़की के कनपटी में गोली फस गया, जिस कारण उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। उक्त लड़की के पिता चौधरी सिंह ने बताया कि मेरे लड़की को वरमाला होने के दौरान ठंड मार दिया था। ठंड के चपेट में आने से उक्त लड़की मंच पर से ही गिर गया। गिरने के दौरान उक्त लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे ग्रामीणों के सहयोग से ग्रामीण डॉक्टर के पास ले गया जाने के दौरान उक्त लड़की की मौत रास्ते में ही हो गई। गांव के सरपंच राजीव कुमार रंजन ने बताया कि उक्त लड़की की मौत ठंड के कारण से हुई है। लेकिन मृतक की मां रुकमनी देवी ने बताई की मेरी पुत्री कपिल देव सिंह के बेटी के शादी में गई थी। उक्त लड़की वरमाला के दौरान अपने दोस्त के साथ मंच पर खड़ी थी। जब वरमाला खत्म हुआ तो उक्त लड़की मंच पर से उतर रहा था। इसी दौरान ग्रामीणों के द्वारा हर्ष फायरिंग समधी मिलन के दौरान होने लगा। इसी दौरान उक्त लड़की के कनपटी के समीप गोली लग गई। मालूम हो कि उक्त लड़की के साथ में सगी बहन सीता कुमारी, सहेली काजल कुमारी, कोमल कुमारी, नेहा कुमारी, राजनंदनी कुमारी, वरमाला के दौरान मौजूद थी। मृतक की बहन सीता कुमारी ने बताया कि जब मेरी बहन मंच पर से उतर रहा था तो गांव के ही मिठू कुमार हर्ष फायरिंग करने लगा। इसी दौरान मेरी बहन को कनपटी के समीप गोली लग गई। जिस कारण उनकी मौत हो गया। इस संबंध में बेलदौर थाना अध्यक्ष मोन है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages