बॉलीवुड: दीपिका की ‘छपाक’ पर चार गुना भारी पड़ी अजय की ‘तान्हाजी’, पहले दिन 16 करोड़ रु. कमाए - कोशी लाइव

Breaking

CAR KING (MADHEPURA)

CAR KING (MADHEPURA)

THE JAWED HABIB

THE JAWED HABIB
SALOON FOR MEN AND WOMEN

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

Translate

Saturday, 11 January 2020

बॉलीवुड: दीपिका की ‘छपाक’ पर चार गुना भारी पड़ी अजय की ‘तान्हाजी’, पहले दिन 16 करोड़ रु. कमाए

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन स्टारर ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ने रिलीज केदिन(शुक्रवार) दीपिका की ‘छपाक’के मुकाबले करीब4 गुना कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘छपाक’ने जहां 4.75 करोड़ रुपए के साथ धीमी शुरुआत की तो वहीं पहले दिन ‘तान्हाजी’ने बेहतरीन 16 करोड़ रुपए की कमाई की। ‘तान्हाजी’अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है और ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों का सकारात्मक रुझान था।
ट्रेड एनालिस्ट की राय
ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट की मानें तो 'तान्हाजी' ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दोपहर बाद कलेक्शन में तेजी से बढ़त देखी गई। पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है।
आदर्श के ट्वीट की मानें तो ‘छपाक’ने पहले दिन 4.77 करोड़ रुपए कमाए। आदर्श ने लिखा है कि सम्मानजनक वीकेंड कलेक्शन के लिए दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में उछाल आनाबेहद जरूरी है।
दोनों फिल्मों को इतनी स्क्रीन मिलीं
‘तान्हाजी’कुल 4540 स्क्रीन पर रिलीज हुई,जिनमें भारत की 3880 और ओवरसीज की 660 स्क्रीन शामिल हैं। फिल्म हिंदी और मराठी भाषाओं में 2D और 3D फॉर्मेट में रिलीज हुई है। वहीं, ‘छपाक’भारत की 1700 और ओवरसीज की 460 मिलाकर कुल 2160 स्क्रीन पर रिलीज हुई।
उम्मीद के मुताबिक नहीं रही ‘छपाक’की कमाई
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो सुबह के शोज से फिल्म की अच्छी कमाई हुई और ट्रेड एक्सपर्ट मानकर चल रहे थे कि शाम के कलेक्शन में उछाल आ सकता है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यही वजह है कि जो कलेक्शन 6 करोड़ के आसपास पहुंचना चाहिए था, वह 4.75 करोड़ रुपए पर सिमट गया।
क्या जेएनयू जाना पड़ा दीपिका को भारी?
मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिल्ली बेस्ड एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। ट्रेलर रिलीज के बाद इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा था। फिल्म की अच्छी शुरुआत की उम्मीद भी की जा रही थी। लेकिन मंगलवार (7 जनवरी) को जब दीपिका अचानक जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों और वामपंथी नेताओं के साथ जाकर खड़ी हुईं तो उसके बाद से भाजपा और विश्व हिंदू परिषद समेत कई संगठन उनका लगातार विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘छपाक’और एक्ट्रेस के खिलाफ अभियान चलाए जा रहे हैं। साथ ही लोगों से ‘छपाक’के बदले ‘तान्हाजी’देखने की अपील की जा रही है।

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Total Pageviews

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Follow ME

KOSHILIVE

Only news Complete news. मधेपुरा,सहरसा,सुपौल एवं बिहार की अन्य जिलों की खबरों का संग्रह। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

जूली वस्त्रालय