मधेपुरा।अपराधियों का टारगेट सीएसपी संचालक: लूट की घटना को लेकर एनएच 106 को किया जाम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, January 16, 2020

मधेपुरा।अपराधियों का टारगेट सीएसपी संचालक: लूट की घटना को लेकर एनएच 106 को किया जाम

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

जिले में सीएसपी संचालकों के साथ आए दिन हो रही लूट की घटनाओं के विरोध में बुधवार को लोगों का आक्रोश भड़क गया। आक्रोशित सीएसपी संचालकों ने लूट की घटनाओं के विरोध में एनएच 106 को जामकर विरोध प्रदर्शन किया। टायर जलाकर अपने गुस्से का इजहार किया। एक घंटे के करीब एनएच जाम रहने के कारण मधेपुरा- सिंहेश्वर आने- जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
सीएसपी संचालक बुधवार को सुबह 10 बजे से सिंहेश्वर पहुंचने लगे। थोड़ी देर में ही काफी तादाद में सीएसपी संचालक जमा हो गए। करीब 11 बजे एकजुट होकर सभी सीएसपी संचालक सिंहेश्वर बाजार में एनएच 106 पर पहुंच गए। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एनएच को जाम कर दिया। एनएच पर टायर जलाकर कर उन्होंने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सीएसपी संचालकों ने कहा कि जिले में पुलिस की शिथिलता के कारण बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।
अपराधी सीएसपी संचालकों को लगातार निशाना बना रहे हैं। जिले में करीब- करीब हर दिन सीएसपी संचालकों से लूट की घटनाएं हो रही हैं।
एनएच जाम करने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने की कोशिश की वे नहीं माने। सीएसपी संचालकों को कहना था कि उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करायी जाए और अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाए। इस बीच एसडीपीओ वशी अहमद भी मौके पर पहुंचे।
सीएसपी संचालकों ने उन्हें अपना मांग पत्र सौंपा। एसडीपीओ ने उन्हें बताया कि आपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। कई घटनाओं का खुलासा भी किया गया है। उन्होंने आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए सीएसपी संचालकों को पुलिस का सहयोग करने की बात कही। बैंक से मोटी रकम निकालकर ले जाने की स्थिति में उन्होंने सीएसपी संचालकों को पुलिस को सूचना देने को कहा। उन्होंने कहा कि पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उनके समझाने पर करीब एक घंटे बाद एनएच पर आवागमन बहाल हुआ।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews