MADHEPURA NEWS:मधेपुरा में 35 वर्षीय पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, December 15, 2019

MADHEPURA NEWS:मधेपुरा में 35 वर्षीय पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा। शनिवार की संध्या वंशगोपाल पंचायत के बघरा निवासी 44 वर्षीय किसान मुन्ना यादव की हत्या मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। बदमाशों ने मुन्ना को छह गोली मारी थी। हत्या को लेकर बघरा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं टोला सहित प्रखंड वासी मर्माहत एवं खौफजदा है।
मालूम हो कि शनिवार की संध्या में मुन्ना यादव प्रखंड मुख्यालय से अपना जरूरी काम निपटा कर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पुरैनी-चौसा एसएच 58 मुख्य मार्ग के अंबेडकर चौक से लगभग 500 मीटर आगे एवं बघरा पुल से समीप बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर रुकने का इशारा किया। आशंका जतायी जा रही है कि जान- पहचान के होने की वजह से वे मोटरसाइकिल को रोककर खड़े हो गए। इस दौरान बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियों की बौछार कर दी। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हत्या के कारणों का अबतक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद से मृतक के पिता शंभू प्रसाद यादव, मां, भाई मुकेश यादव एवं नितेश यादव बार-बार यही कह रहें हैं कि हत्या की साजिश रचने एवं घटना को अंजाम देने वाले को ईश्वर कभी माफ नहीं करेगा। वहीं मृतक की पत्नी गीता देवी के चीत्कार से हर आने जाने वाले की आंखें जहां नम हो जा रही हीं। बदहवास होकर हमेशा बेसुध हो जाया करती हैं। पुत्र सुधांशु कुमार, ललन कुमार, प्यारेलाल सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों के अनुसार वह परिवार का सबसे कमाऊ सदस्य थे। उसका परिवार सहित गांव में किसी से भी दुश्मनी नहीं थी। बावजूद अपराधियों द्वारा उसकी नृशंस हत्या कर देना समझ से परे है। ग्रामीणों की दबी जुबान से माने तो मृतक मुन्ना यादव का हमेशा पुरैनी थाना में आना-जाना लगा रहता था। साथ ही वह पुलिस की मुखबिरी का भी काम करते थे। फिलहाल घटित घटना से संपूर्ण थाना क्षेत्र में दहशत एवं भय का माहौल व्याप्त है। घटना को लेकर ग्रामीणों ने जहां चुप्पी साध रखी है। वहीं दबी जुबान से ही सही उक्त हत्याकांड का मुख्य कारण पुलिस की मुखबिरी करना ही बताया जा रहा है। जबकि पुलिस भी उक्त तथ्य सहित अन्य पहलुओं को नजर में रखकर हत्या मामले के अनुसंधान में जुटी है। सीडीपीओ चंदेश्वरी प्रसाद यादव एवं पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव का कहना है कि मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर अनुसंधान किया जा रहा है। जल्द ही घटना में शामिल बदमाश सलाखों के पीछे होगा।
मधेपुरा: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हुआ है. पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews