वारदातों से थर्राया बिहार: पटना में व्‍यवसायी की हत्‍या, गया में सात लाख लूटे, भागलपुर में नौ पर बम फेंका - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, December 2, 2019

वारदातों से थर्राया बिहार: पटना में व्‍यवसायी की हत्‍या, गया में सात लाख लूटे, भागलपुर में नौ पर बम फेंका

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

पटना ]। बिहार के पटना में दिन-दहाड़े हत्‍या (Murder), लूट (Loot) व रोड रेज (Road Rage) में आठ लोगों पर बम फेंकने (Bomb Hurled) की घटनाओं से दहशत फैल गई। पटना में एक व्‍यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई तो गया में एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के 7.40 लाख रुपये लूट लिए गए। उधर, भागलपुर में स्‍कूटी व ऑटो की टक्‍कर के बाद भड़के विवाद से गुस्‍साए स्‍कूटी चालक ने वहां बम फेंककर नौ लोगों को घायल कर दिया। तीनों घटनाओं में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं।
पटना: दिन-दहाड़े दुकान में घुसकर व्‍यवसायी की हत्‍या
पटना के जक्कनपुर में दोपुलवा के पास सोमवार की दोपहर अपराधियों ने एक व्‍यवसायी हरिहर प्रसाद को उनकी दुकान में घुसकर गोली मार दी। बाद में पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (PMCH) में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वे चादर, मच्छरदानी व कंबल आदि के थोक विक्रेता थे। घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने सघन छोपमारी श्‍ाुरू कर दी है। लेकिन अभी तक अपराधियों की जानकारी नहीं मिल सकी है।

गया: पेट्रोल पंप के मैनेजर से 7.40 लाख रुपये लूटे
गया के गया-डोभी रोड स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम (Hindustan Petroleum) के निकट पेट्रोल पंप के मैनेजर से 7.40 लाख रुपये लूट लिए। सोमवार की दोपहर में बाइक सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप के पास पहले से घात लगाए हुए थे। पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील सिंह और नोजल मैन रामप्रवेश प्रसाद जैसे ही बैग में 7.40 लाख रुपये लेकर पास के ग्रामीण बैंक में जमा करने के लिए निकले, अपराधियों ने उन्‍हें रोककर रेपयों से भरा बैग छीन लिया। रविवार को बैंक में अवकाश होने के कारण पेट्रोल के कलेक्शन की रकम अधिक थी। लूट के बाद अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी किया गया।

गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि अपराधियों की तलाश के लिए सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। घटना स्‍थल पर मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।
भागलपुर: रोड रेज में बमबाजी, आठ घायल
बिहार के भागलपुर में स्कूटी-ऑटो में आगे निकलने की होड़ में टक्कर हो गई। इसके बाद हुई बमबाजी में नौ से अधिक अधिक लोग जख्मी हो गए।

भागलपुर के मारूफचक स्थित अम्बई मोहल्ले में ऑटो और स्कूटी के टक्कर में हुए विवाद के बाद स्कूटी सवार ने बमबाजी कर दी। बम काफी शक्तिशाली था। इसकी चपेट में वहां राहुल कुमार (16), रामविलास दास (55), राहुल (5), विक्कू कुमार, मनीष कुमार, चंदू कुमार, छोटू कुमार, चंदन ठाकुर और विक्रम ठाकुर आदि आ गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया है।
घटना के बाद सिटी एसपी सुशांत कुमार मौके पर पहुंचे। बमबाजी करने वाले की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews