बिहार :शराब से लदी स्कॉर्पियो ने जवान को कुचला, भागने के दौरान कंटेनर में मारी टक्कर, दोनों की हुई मौत - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Tuesday, December 31, 2019

बिहार :शराब से लदी स्कॉर्पियो ने जवान को कुचला, भागने के दौरान कंटेनर में मारी टक्कर, दोनों की हुई मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में बरौली थाने के सलोना मोड़ के पास एनएच 28 पर मंगलवार की सुबह शराब से लदे स्कॉर्पियो ने बिहार पुलिस के बाइक सवार जवान को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही जवान की मौत हो गयी. हादसे के बाद तेजी से भागने के दौरान स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने कंटेनर में टक्कर मार दी. जिससे ड्राइवर की भी मौत हो गयी. वहीं स्कॉर्पियो में बैठा शराब का एक माफिया गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक जवान की पहचान छपरा जिले के मशरख थाने के बड़हरिया गांव निवासी नागेंद्र श्रीवास्तव के पुत्र मनोरंजन कुमार के रूप में की गयी, जबकि मृतक स्कॉर्पियो ड्राइवर की पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के खानपुर कला निवासी साहिल के रूप में की गयी.

मृतक जवान नवादा जिले में पदस्थापित था. पटना से विभिन्न जिलों का डाक बांटते हुए गोपालगंज आया था. यहां डाक रिसीव कराने के बाद वापस मशरख लौट रहा था. पुलिस का कहना है कि मृतक जवान डाक पहुंचाने के बाद अपाची बाइक से लौट रहा था. बाइक पर पुलिस का साइन था और पुलिस लिखा हुआ था. इसी बीच स्कॉर्पियो में शराब लेकर मुजफ्फरपुर की तरफ जा रहे माफियाओं को लगा कि पुलिस उनका पीछा कर रही है, इसलिए बाइक सवार जवान को कुचल दिया. जिससे मौत हो गयी.

जवान को कुचलने के बाद भागने की कोशिश की. भागने के दौरान ड्राइवर ने कंटेनर में टक्कर मार दी. हादसे के बाद बरौली थाने की पुलिस ने दोनों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद मृतक जवान के पार्थिक शरीर को पुलिस लाइन में लाया गया. जहां पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी समेत अन्य अधिकारियों व जवानों ने अंतिम सलामी दी.

ताबुक में पार्थिक शरीर को सम्मान के साथ मृतक जवान के पैतृक गांव बड़हरिया भेजा गया. वहीं इस मामले में दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो व बाइक को पुलिस ने जब्त कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बरौली थानाध्यक्ष रितेश मिश्रा का कहना था कि परिजनों की ओर से स्कॉर्पियो चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है. वहीं इस संबंध में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने गहरा दु:ख जताते हुए कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर हर स्तर पर पुलिस कानूनी रूप से कार्रवाई कर रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages