सहरसा।हत्या कर बोल्डर भरे बोरे में शव रख कोसी में दिया था फेंक - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Sunday, December 29, 2019

सहरसा।हत्या कर बोल्डर भरे बोरे में शव रख कोसी में दिया था फेंक

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सहरसा। करीब 24 दिन पूर्व महिषी थाना क्षेत्र के भागवतपुर नरैया टोला से लापता महिला उषा देवी (35) का शव शनिवार की देर रात महिषी थाना पुलिस ने महिला के परिजनों की सूचना पर भागवतपुर के घोड़ी बहियार के समीप कोसी नदी के किनारे से बरामद किया। शव चादर से लपेटा था और बोल्डर भरे बोरा में बांधा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार पुलिस छह दिसम्बर से इस महिला की तलाश में जुटी थी। महिला की बरामदगी को लेकर सात दिसम्बर को थानाध्यक्ष कमलेश कुमार द्वारा श्वानदस्ता की टीम मंगाई गई थी। टीम द्वारा दिनभर जंगलों और नदी किनारे खाक छाना गया। परंतु पुलिस को किसी तरह को किसी तरह की सफलता नहीं मिली। मृतका के भाई पस्तवार निवासी मिथुन पासवान ने थाना को सूचना देकर कहा था कि उनकी बहन की शादी भागवतपुर नरैया टोला निवासी संजय पासवान से हुई थी। उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों पर बहन की हत्या कर लाश को गायब करने का आरोप लगाया था। सूचना को गंभीरता से लेकर कार्रवाई भी की गई परंतु न तो महिला की बरामदगी हुई और न ही शव बरामद किया गया। जिसके बाद मृतका के भाई के आवेदन पर महिला के पति संजय पासवान सहित अन्य नौ नामजद एवं 50 अज्ञात के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित कर महिला को लापता करने का मामला दर्ज किया गया था। शनिवार की देर शाम मछुआरों ने सूचना दी कि एक महिा का शव कोसी नदी के किनारे है। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया। उक्त जगह पर पानी कम हो जाने के कारण एक महिला की लाश बरामद हो सकी। हत्या कर शव को बोल्डर भरे बोरे के सहारे बांधकर कोसी नदी में डूबा दिया गया था। इस दौरान थानाध्यक्ष कमलेश कुमार के अलावा शत्रुध्न राय एवं विजेन्द्र कुमार भी उपस्थित थे।
----
इन पर दर्ज हुई थी प्राथमिकी
---
इस मामले में संजय पासवान, विपीन पासवान, कारी पासवान, उमा देवी, रेखा देवी, कंचन देवी, चन्देश्वरी पासवान, भीम पासवान, सुन्दर पासवानए समेत अन्य को आरोपित किया गया है।
---
ऐसा प्रतीत होता है कि ससुराल वालों द्वारा साजिश के तहत महिला की हत्याकर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को बोल्डर बांधकर कोशी नदी में डूबा दिया गया था। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
कमलेश कुमार, थानाध्यक्ष, महिषी

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages