सहरसा।चोरी की घटना के उद्भेदन को अब जादू-टोना का सहारा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, December 1, 2019

सहरसा।चोरी की घटना के उद्भेदन को अब जादू-टोना का सहारा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

शहर में लगातार हो रही चोरी की घटना से शहरवासी दहशत में है। हाल के दिनों में शहर में चोरी की दर्जनों की घटना हुई। लेकिन पुलिस के द्वारा अबतक न तो एक भी घटनाओं उदभेदन किया गया है और न ही चोरी गई साम्रगी की बरामदगी ही कर पाई है। जिससे पीड़ित अब जादू टोना का सहारा लेने लगे है।
अब तांत्रिक के सहारे कटोरा (वाटी) चलवाकर चोरी गये रूपए व साम्रगी सहित चोर को ढूंढ़ने में लगे हुए है। पिछले रविवार की रात चोरों ने सदर थाना से चंद कदमों की दूरी पर स्थित गंगजला रेलवे ढाला समीप बड़े किराना व्यवसायी प्रकाश कुमार अग्रवाल के गौरीशंकर भंडार में गैस कटर से ग्रिल व अलमारी काटकर दस लाख से अधिक रूपये सहित साम्रगी की चोरी कर ली। विगत एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी सदर पुलिस के द्वारा चोरी की घटना का उदभेदन नहीं किया गया और न ही चोरी हुई रूपए व साम्रगी की बरामदगी कर पाई है। पुलिस के द्वारा अबतक कार्रवाई नहीं होने के बाद पीड़ित व्यवसायी ने जादू टोना का सहारा लिया। शहर से सटे गोबरगढ़ा से तांत्रिक को बुलाया गया।
रविवार को तांत्रिक ने चोरी गये स्थल की जमीन पर कटोरा रखकर चलाने लगा। जिसके बाद कटोरा जमीन पर चलते हुए गंगजला चौक से नगरपालिका होते डा. अशोक सिंह क्लिनिक होते रहमान चौक रोड तक गई। हालांकि बुर्जूग तांत्रिक के थक जाने से आगे की कार्रवाई पर रोक लगा दी। कहा गया कि छूटे वाले जगहों से दूसरे दिन फिर वाटी चलाया जाएगा। शहर मुख्य बाजारों में अंधविश्वास भरी नजारा को देखने सैकड़ों लोग तांत्रिक के पीछे पीछे चल रहे थे। शहर में इस तरह जादू टोना के सहारे चोर को ढूंढ़ने का प्रयास से पुलिस प्रशासन की विफलता पर सवाल उठने लगा है। मालूम हो कि पिछले तीन महीने में शहर में दर्जनों चोरी की घटना हो चुकी है। जिसमें से अधिकांश घटनाओं का उद्भेदन नहीं हो पाया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews