मधेपुरा/बिहार:थाना में शराब बरामदगी कांड में जब्त वाहन का उपयोग करते थानाध्यक्ष का वीडियो एवं फोटो वायरल - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, December 30, 2019

मधेपुरा/बिहार:थाना में शराब बरामदगी कांड में जब्त वाहन का उपयोग करते थानाध्यक्ष का वीडियो एवं फोटो वायरल

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में शंकरपुर पुलिस अब सरकारी वाहन का उपयोग करने के बजाय शराब बरामदगी कांड में जब्त स्कॉर्पियो का उपयोग कर रहे है. जिसका वीडियो एवं फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे फोटो में थानाध्यक्ष रामबाबू विश्वकर्मा खुद स्कॉर्पियो में सवार दिखाई दे रहा है. जिसको लेकर लोगों के बीच तरह तरह की चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि शनिवार थानाध्यक्ष खुद जब्त स्कॉर्पियो लेकर थाना क्षेत्र में गस्ती करने निकल रहे थे. इसी दौरान किसी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप गाड़ी का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब वायरल हो रहा है.

जानकारी हो कि 16 अक्टूबर को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर एवं एक स्काॅर्पियो गाड़ी को बरामद किया था. जिसको लेकर थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया थी कि 16 अक्टूबर के सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि झरकाहा वार्ड 17 स्थित नहर पर एक उजला रंग के स्कापियो गाड़ी में अवैध शराब भारी मात्रा में लेकर जा रहा है. इस आशय का सनहा दर्ज कर वरीय पदाधिकारी को सूचित करते हुये निर्देशानुसार अपने साथ एस आई श्रीनारायण पाठक, डीएपी जवान अरविंद कुमार, संतोष कुमार, विशाल कुमार, सोनू कुमार के साथ पहुंचा तो पुलिस की गाड़ी को आते देखते ही स्कार्पियो गाड़ी के चालक एवं बैठा एक व्यक्ति गाड़ी से उतरकर भागने लगा.

पुलिस जवान ने अन्य लोगों के सहयोग से खदेड़कर पकड़ लिया. दोनों व्यक्तियों से बारी-बारी से नाम पता पूछने पर चालक ने अपना नाम शंकरपुर थाना क्षेत्र के हिरोलवा निवासी चंदन कुमार बताया था. वही दूसरा व्यक्ति गाड़ी में सवार सुपौल जिला के छातापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी मुन्ना कुमार बताया था. दोनों व्यक्ति को अपने कब्जे में लेकर स्कार्पियो गाड़ी का तलाशी लिया गया तो गाड़ी में इंपैरियल ब्लू विस्की अंग्रेजी हरियाणा राज्य निर्मित शराब 13 कार्टून 18 बोतल 375 एमएल का कुल 330 बोतल 123 लीटर 750 एमएल अंग्रेजी शराब जिसपर सेल फौर इन हरियाणा वनली लिखा बरामद हुआ था.

दोनों व्यक्तियों से गहन पूछताछ करने पर बताया था कि यह स्कार्पियो गाड़ी झरकाहा वार्ड 17 निवासी कुलदीप यादव की है तथा ये दोनों साथ मिलकर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब का कारोबार करता है. दोनों व्यक्तियों ने बताया कि यह अंग्रेजी शराब कुलदीप यादव ही लेकर आया था जिसे हम दोनों लेकर जा रहे थे. शराब कहा से लाया इसकी जानकारी नहीं दिया था. उक्त मामले में शंकरपुर थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत कांड दर्ज कर स्काॅर्पियो को जप्त करते हुए दोनों गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया था.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews