मधेपुरा।24 घंटे में चोरी की बाइक के साथ चोर गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, December 5, 2019

मधेपुरा।24 घंटे में चोरी की बाइक के साथ चोर गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को शहर के वार्ड दो में छापेमारी कर 24 घंटे में चोरी की बाइक के साथ चोर को गिरफ्तार कर लिया।
घटना के संबंध में पीड़ित समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय के हरिशंकरपुर का मूल निवासी ओम प्रकाश ने सदर थाना में आवेदन देकर बताया कि वे वर्तमान में भीरखी वार्ड 21 के दीप नारायण यादव के किराए के मकान में रह कर कीटनाशक दवा कंपनी में काम करते हैं। वे तीन दिन पहले घर चले गए।
बुधवार की सुबह सूचना मिली की मकान के बरामदे पर लॉक कर रखी बीआर 33ए जी 0758 बाइक गायब है। बाइक चार दिसंबर की रात को बाइक चोरी की गयी। सूचना मिलते ही वापस लौटने के बाद उसने बाइक की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। मामाला संज्ञान में आने के बाद थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने कमांडो हेड विपिन को बाइक की खोज में लगाया था

गुरुवार को करीब नौ बजे कमांडो विपिन को गुप्त सूचना मिली कि शहर के वार्ड नंबर दो में एक लॉज के आगे बाइक लगी है। कमांडो दस्ता ने लॉज पहुंचकर पूछताछ की तो बातया गया कि एक छात्र ने बाइक लगयी है। बाइक का नंबर प्लेट गायब था। इसी बीच छात्र वहां पहुंचा और बाइक की खोज करने लगा। युवक के आने की सूचना मिलते ही कमांडो विपिन ने उसे हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान शंकरपुर थाना क्षेत्र के हरिराहा जिरवा निवासी राजू कुमार के रूप में की गयी। पुलिस ने राजू की बुलेट बाइक को जब्त कर लिया।
थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि चोरी की बाइक बरामद करने के साथ ही चोर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस युवक का अपराधिक रिकार्ड को खंगाल रही है। गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews