बिहार:नीतीश सरकार की मंत्री बोलीं - मधेपुरा का SP गुंडों का संरक्षक है, शिकायत करने पर आलाधिकारी भी नहीं सुनते - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, November 22, 2019

बिहार:नीतीश सरकार की मंत्री बोलीं - मधेपुरा का SP गुंडों का संरक्षक है, शिकायत करने पर आलाधिकारी भी नहीं सुनते

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

PATNA : नीतीश कुमार के बेलगाम वर्दीधारियों के सामने राज्य सरकार की मंत्री भी बेबस हो गयी हैं. मधेपुरा के SP से त्रस्त मंत्री बीमा भारती को आज मीडिया के सामने बोलना पड़ा. बीमा भारती बोलीं-मधेपुरा का SP अपराधियों का संरक्षक है. पुलिस के संरक्षण में गुंडे खुलेआम हथियारबंद होकर घूम रहे हैं. मंत्री DGP तक से गुहार लगा चुकी हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.
खुलेआम घूम रहे हैं मंत्री के बेटे पर जानलेवा हमला करने वाले
दरअसल, 19 दिन पहले मधेपुरा जिले के भटगामा के पास मंत्री बीमा भारती के बेटे राजकुमार और उनके चचेरे भाई संजय कुमार पर हमला किया गया था. दोनों को गाड़ी से उतार कर पिस्टल की बट से पीटा गया. मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी. लेकिन 19 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मंत्री बीमा भारती ने बताया कि हमला करने वाला सुशील यादव और उसके साथी खुलेआम घूम रहे हैं. वे हथियारों से लैस होकर लोगों को धमका रहे हैं. मंत्री खुद कई दफे मधेपुरा के SP से कार्रवाई की गुहार लगा चुकी है. कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने डीजीपी गुप्तेशवर पांडेय से भी फरियाद की. लेकिन फिर भी कार्रवाई नहीं हुई. मंत्री ने कहा कि हमलावर कई और घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. फिर भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. 
मधेपुरा के एसपी पर मंत्री भड़की
मंत्री बीमा भारती ने बताया कि मधेपुरा के एसपी नीतीश कुमार के कानून के राज की धज्जी उड़ा रहे हैं. मंत्री बीमा भारती अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगाने जा रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास फरियाद लेकर जाने के अलावा अब कोई और रास्ता नहीं बचा. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews