MADHEPURA NEWS:एएसआई को ग्रामीणों ने सात घंटे तक बनाये रखा बंधक, ...जानें क्या है मामला? - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 16, 2019

MADHEPURA NEWS:एएसआई को ग्रामीणों ने सात घंटे तक बनाये रखा बंधक, ...जानें क्या है मामला?

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
फुलौत / चौसा : मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के फुलौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर-चार में फुलौत ओपी के एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ एक मामला प्रकाश में आया है. एक महिला के घर में आधी रात को अज्ञात व्यक्ति के घुसने की सूचना मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये. मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद जब अज्ञात व्यक्ति को बाहर निकाला गया, तो वह थाने का अधिकारी ही निकला. पुलिस ने आरोपित एएसआई को हिरासत में ले लिया है.
ग्रामीणों द्वारा दिये आवेदन के अनुसार बताया गया है कि बीते शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे वार्ड नंबर-4 निवासी एक महिला के घर में किसी अज्ञात व्यक्ति के घुसने की सूचना पड़ोसियों को मिली. मामला गंभीर होने के कारण पड़ोसियों ने घटना की जानकारी अपने जनप्रतिनिधियों को दी. जनप्रतिनिधि एवं वहां के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा निर्णय किया गया कि इसकी सूचना फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह को दी जाये. घटना की जानकारी फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत सिंह ने सुनते ही अपने पूरे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणों के साथ पुलिस प्रशासन के सदस्य जब गेट खोल कर अंदर गये तो पता चला कि अज्ञात व्यक्ति कोई और नहीं, बल्कि उनकी ही ओपी के एएसआई प्रभाकर राय हैं. 
घटना की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी. इसके बाद महिला के घर को ग्रामीणों ने घेर लिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. ग्रामीणों की भीड़ और मामले को तूल पकड़ते देख फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत सिंह शनिवार की अहले सुबह डेढ़ बजे दूरभाष द्वारा चौसा थाना, आलमनगर थाना एवं अनुमंडलीय पदाधिकारी को सूचना दी. मौके पर पहुंचे डीएसपी सीपी यादव ने घटना की जानकरी ली. ग्रामीणों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन ने घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को आरोपित प्रभाकर राय के ऊपर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. ग्रामीणों के आवेदन के अनुसार, एसआई प्रभाकर राय को हिरासत में ले लिया गया है. अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन ने कहा  कि मामले की जांच चल रही है. आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई की जायेगी. 

मौके पर थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक, एएसआई आलोक कुमार अमल, सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews