MADHEPURA:छात्र जाप ने BNMU के प्रतिकुलपति डॉ०फारूक अली से मिलकर एक मांग पत्र सोपा। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 28, 2019

MADHEPURA:छात्र जाप ने BNMU के प्रतिकुलपति डॉ०फारूक अली से मिलकर एक मांग पत्र सोपा।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:

 जन अधिकार छात्र परिषद के विश्विद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रीतेश के  अध्यक्षता में भूपेंद्र नारायण मंडल विश्विद्यालय के प्रतिकुलपति डॉ०फारूक अली से मिलकर एक मांग पत्र सोपा।।
मौके पर मौजूद छात्र नेता पिंटू यादव ने कहा कि अन्य वर्ष से अधिक राशि पार्ट थ्री के एडमिशन एवम फॉर्म भराई में क्यों ली जा रही है।
परीक्षा के बाद लंबित रिजल्ट क्यों ।
भूपेंद्र नारायण मंडल विश्विद्यालय स्नातक पार्ट 1 2018 के छुटे हुए छात्रों का स्पेशल प्रायोगिक परीक्षा 500 रुपइया का चालान कटा कर परीक्षा दिया लेकिन उसे न ही कॉपी मिला न ही मार्क ऐसे छात्र आर्थिक तंगी का शिकार हो रहे हैं।इसका रिजल्ट जल्द से जल्द घोषित किया जाय।
अजय सिंह यादव ने कहा कि इस बार सबसे अधिक पैसा ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय में लिया जा रहा है ऐसे क्यों।।इन्ही सब मांगो को लेकर हमलोग आज प्रतिकुलपति को मांग पत्र सोपे हैं।।
मोके पर मौजूद छात्र जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि लगातार हमलोग छात्र हित की मांग को लेकर लेकर लड़ाई लड़ते आये हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे इस बार सभी चीजों में फीस की बेतहासा व्रद्धि की गई है जिसे अविलंब कम किया जाय नही तो हमलोग चरणबद्ध आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे।।।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews