मधेपुरा:JNU में छात्र पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में छात्र राजद ने धरना प्रदर्शन किया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, November 22, 2019

मधेपुरा:JNU में छात्र पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में छात्र राजद ने धरना प्रदर्शन किया

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
छात्र राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा इकाई द्वारा जेएनयू प्रशासन के तुगलकी फरमान के खिलाफ आंदोलन कर रहे  जेएनयू के छात्रों पर लाठीचार्ज एवं फर्जी एफ आई आर के खिलाफ छात्र राजद का एक दिवसीय धरना बीएनएमयू के मुख्य द्वार पर दिया गया।
                इस अवसर पर छात्र राजद विश्वविद्यालय अध्यक्ष ईशा असलम ने कहा कि जेएनयू प्रशासन ने 1 नवंबर 2019 को एक विज्ञप्ति जारी कर जेएनयू मे रह रहे छात्रों से वसूले जा रहे  शुल्क को बढ़ा दिया गया। इसमें कमरे का किराया से लेकर बिजली पानी फीस वृद्धि और मेंटेनेंस शुल्क शामिल है ,जो अब तक के इतिहास की सबसे महंगी और तानाशाही था। विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ  साथ केंद्र सरकार की सोची समझी साजिद साफ-साफ दिखता है।
          इस अवसर पर छात्र राजद जिला अध्यक्ष सोनू यादव ने कहा कि आज शिक्षा के माहौल को हजारों साल पीछे धकेलने और गरीबों के बच्चों को शिक्षा से दूर रखने का केंद्र सरकार की सोची समझी साजिश है। इस अवसर पर छात्र राजद के सेंट्रल काउंसिल मेंबर माधव यादव नीतीश यदुवंशी नूनू बाबू उर्फ अमरेश यादव, अक्षय सिद्धांत ,कौशल कुमार ,मुकेश कुमार ,लक्ष्मण कुमार ने कहा कि जेएनयू के विश्वविद्यालय प्रशासन और केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री इस स्थिति परिस्थिति के लिए जिम्मेदार हैं क्योंकि तीन हफ्तों से मिलने की गुजारिश कर रहे हैं सभी छात्रों की बात नहीं सुनी वही आज हमारे संगठन के 6 कार्यकर्ताओं को बुरी तरह से पीटा गया तथा फर्जी f.i.r. कर गिरफ्तार करना सरकार एवं विश्वविद्यालय प्रशासन की दमनकारी रवैया को दर्शाता है अगर सरकार की यही नीति रहे तो पुनः देश ने जेपी आंदोलन का आगमन होगा।
     इस अवसर पर बसंत कुमार, राजदीप कुमार, राजा कुमार ,सोनू कुमार ,अभिलाष कुमार ,रूपेश कुमार ,संजीत कुमार ,अक्षय कुमार , किशोर कुमार नवीन कुमार , सदर प्रखंड अध्यक्ष बिट्टू कुमार  आशीष कुमार ,विकास कुमार ने कहा कि सरकार एवं विश्वविद्यालय देशों के भविष्य को दमन के वजाय उनकी की वाजिब मांगों को सूना जाना चाहिए। यही एक स्वस्थ लोकतंत्र का तकाजा है लेकिन उनके उलट प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर सरकार के इशारों पर पुलिस ने  क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए लाठीचार्ज बरसाई तथा छात्रा बहनों के कपड़े फार दिए गए जिसकी जितनी निंदा की जाय वह कम ही होगा।
         विश्व विद्यालय प्रधान महासचिव जापान यादव ,चंचल कुमार ,शिवम कुमार ,हिमांशु कुमार, पप्पू कुमार ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि देशों में हर तरफ अराजकता एवं प्राइवेट जेशन किया जाना युवाओं को बेरोजगार करने का सोची समझी साजिश है जिसका छात्र राजद कड़ी शब्दों में मुखालिफत करती है।
     इस अवसर पर उपस्थित ज्योतिष कुमार ,राहुल पासवान ,मनीष कुमार ,आनंद कुमार, अजय कुमार ,बबलू कुमार तथा दर्जनों छात्र राजद के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews