पूर्णियाँ:साथियों संग लौट रहे किन्नर की बीच बाजार में गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 5, 2019

पूर्णियाँ:साथियों संग लौट रहे किन्नर की बीच बाजार में गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में मंगलवार को दिनदहाड़े एक किन्नर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. नकाबपोश बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना गुलाबबाग के सोनेली चौक के पास की है जहां सरेआम किन्नर को गोली मार (Shoot) दी गई. किन्नर मुस्कान अपनी टीम के साथ बधाईयां देकर लौट रही थी.



हरियाणा का रहने वाला था किन्रर

हरियाणा के रहने वाले इस किन्नर की हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. सोनेली चौक पर अचानक गोली की आवाज सुनने से अफरातफरी मच गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने मुस्कान नामक किन्नर को गोली मारकर फरार हो चुके थे. आनन-फानन में मुस्कान को सदर अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मुस्कान के शिष्य काजल किन्नर ने कहा कि वो लोग गुलाबबाग में बधाईयां देकर आ रहे थे. जैसे ही वे लोग पैदल सोनैली चौक के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार दो अपराधी आये और उनको गोली मार दी.

बाइक से आये थे अपराधी



काजल के मुताबिक वो लोग हरियाणा से आकर यहां खुश्कीबाग में रहते हैं और बधाईयां देकर अपना परिवार चलाते हैं. मृतक के साथी प्रत्यक्षदर्शी चंदू ने कहा कि हत्या की इस घटना को अंजाम देने वाले में से एक शख्स हेलमेट पहने था तो दूसरा काला कपड़ा से अपना चेहरा ढंके हुये था.

जांच में जुटी पुलिस।

घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. एएसआई परशुराम कुमार ने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है. पूछताछ के बाद ही कुछ क्लियर हो पायेगा. फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी कर रही है. पूर्णिया में जिस तरह आपराधिक घटनायें हो रही हैं उसने लोगों के मन में भय पैदा कर दिया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews