सुपौल:फेसबुक पर विवादित पोस्ट डालने से भड़के ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन, एक गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 12, 2019

सुपौल:फेसबुक पर विवादित पोस्ट डालने से भड़के ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन, एक गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सुपौल : बिहार के सुपौल में फेसबुक पर एक विवादित पोस्ट डाले जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने राघोपुर थाना क्षेत्र के गनपतगंज बाजार में लगभग एक घंटे तक एनएच 106 को जामकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि एक पक्ष द्वारा उनके धार्मिक भावना को भड़काने की नीयत से यह पोस्ट किया गया है. जाम के कारण घंटों यातायात बाधित रहने के कारण सड़क के दोनों छोड़ पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी और आवागमन बाधित रहा.

आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल होने के बाद वे लोग पोस्ट वायरल करने वाले लड़के के पिता से शिकायत भी किया. लेकिन, उसके पिता ने कोई संतोषजनक उत्तर देने के बजाय उनलोगों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दिया. जिसके कारण लोगों का गुस्सा भड़क गया. जिसके बाद उक्त पिता-पुत्र की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया.

जानकारी के अनुसार, गनपतगंज बाजार स्थित शारदा पैथोलॉजी के तथाकथित चिकित्सक हरिशंकर मेहता के पुत्र पुरुषोत्तम कुमार उर्फ पीयूष मेहता द्वारा अपने फेसबुक वाल पर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाला गया. जिससे संबंधित पक्ष सोशल मीडिया पर किये गये पोस्ट की शिकायत उसके पिता से किया. लेकिन, पिता ने अपने पुत्र को समझाने के बदले शिकायत करने गये लोगों पर ही भड़क गये. जिससे लोगों ने आक्रोशित होकर एनएच को जाम कर घंटों प्रदर्शन किया.

घटना की सूचना पर राघोपुर थानाध्यक्ष सरोज कुमार, इंस्पेक्टर केबी सिंह सहित दर्जनों सशस्त्र बलों ने मौके पर पहुंच मामले का जायजा लिया और प्रदर्शनकारियों की शिकायत पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले लड़के के पिता को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस और समाज के गणमान्य लोगों की पहल पर जाम समाप्त करा कर यातायात बहाल किया गया.

पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी
आपत्तिजनक पोस्ट डालने एवं दोषी के पिता द्वारा लोगों को भला बुरा कहने के विरोध में समाज के सभी वर्गों के कुल 83 लोगों ने थाना को हस्ताक्षरित आवेदन देकर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. प्राप्त आवेदन के आधार पर थानाध्यक्ष ने राघोपुर थाना कांड संख्या 243/19 दर्ज कर नामजद आरोपित हरिशंकर मेहता को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews