सहरसा:मुखिया पति ने सीओ को कॉल कर दी धमकी, कहा- बांध कर मारेंगे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 2, 2019

सहरसा:मुखिया पति ने सीओ को कॉल कर दी धमकी, कहा- बांध कर मारेंगे

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की:
SAHARSA: जिले में शनिवार को मुखिया पति की ओर से सीओ को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार जिले के बनमा इटहरी प्रखंड में पदस्थापित सीओ अक्षयबट तिवारी को ईटहरी पंचायत की मुखिया ममता कुमारी के पति जगजीत कुमार आनंद उर्फ जिम्मी यादव ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. इस संबंध में सीओ ने ईटहरी ओपी थाने मुखिया पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है और जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.
मामले के संबंध में पीड़ित सीओ ने बताया कि बनमा ईटहरी ओपी थाने के लिए भूमि का प्रस्ताव मांगा गया था. उक्त जमीन का प्रस्ताव बनाकर अंचल कार्यालय से सिमरी बख्तियापुर एसडीओ को भेज दिया गया था. लेकिन गैरमजरुआ आम खाते की जमीन होने की वजह से जिला प्रशासन द्वारा कहा गया कि आम सभा कराकर भवन बनाने के लिए प्रस्ताव पारित करना अति आवश्यक है। उसके बाद सीओ ने आम सभा कराने के लिए मुखिया पति से सम्पर्क किया. लेकिन मुखिया पति ने उक्त जमीन पर भवन बनाने के लिए सीधे तौर पर मना कर दिया.
इधर जिला प्रशासन ने बनमा ईटहरी BDO से उक्त जमीन के मामला को सुलझाने के लिए कहा, ताकि भवन निर्माण कराया जा सके. उसके बाद BDO ने ईटहरी पंचायत सेवक को मुखिया पति के पास भेज कर ओपी भवन को लेकर आम सभा कराने की बात कही. इस पर मुखिया पति जगजीत कुमार आनंद भड़क गए और सीओ को फोन कर गाली गलौज करते हुए बांध कर पीटने और जान से मारने की धमकी देने लगे. इस मामले के संबंध में एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अंचालाधिकारी को धमकी देने से संबंधित प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दोषी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews