मधेपुरा:दिन दहाड़े एक घर से नकदी और जेवरात चोरी कर भाग रही महिला को लोगों ने पकड़ा। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 5, 2019

मधेपुरा:दिन दहाड़े एक घर से नकदी और जेवरात चोरी कर भाग रही महिला को लोगों ने पकड़ा।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
शहर नवटोलिया वार्ड तीन में दिन दहाड़े एक घर से नकदी और जेवरात चोरी कर भाग रही एक महिला को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान दूसरी महिला चोर चकमा देकर फरार हो गयी। गृहस्वामी सुनील कुमार ने थाना में आवेदन देकर कहा कि वे परिवार के साथ कुछ खरीदारी के लिए बाजार गये थे।
दोपहर के समय लगभग एक बजे वापस घर लौटने पर देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा पड़ा है। घर के अंदर जाने पर देखा कि आलमीरा खुला है और उसके लॉकर में रखे नकदी और जेवरात गायब हैं। घर से बाहर निकलने पर भागते हुए दो महिला पर नजर पड़ी। शोर मचाने पर आसपास लोगों ने खदेड़कर एक महिला को पकड़ लिया।
महिला के झोला की तलाशी लेने पर कुछ चांदी के जेवरात और दो हजार रुपये मिले। दूसरी महिला भागने में सफल रही। उसने बताया कि उसकी साथी महिला चोर सारे जेवरात और नगदी लेकर भाग निकली है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। महिला चोर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार महिला चोर भीरखी निवासी विनोद पासवान की पुत्री है।
दूसरी महिला चोर की शिनाख्त भी हो गयी है। वह भीरखी वार्ड 24 निवासी मो. जब्बार की पुत्री है।प्रभारी थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews