मधेपुरा:छात्र राजद द्वारा सदर प्रखंड कमेटी का विस्तार किया गया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, November 24, 2019

मधेपुरा:छात्र राजद द्वारा सदर प्रखंड कमेटी का विस्तार किया गया

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

छात्र राजद मधेपुरा इकाई का आज सदर प्रखंड कमेटी का विस्तार किया गया है जिसका अध्यक्षता सदर प्रखंड अध्यक्ष बिट्टू यादव के नेतृत्व में किया गया और संगठन की विस्तार से चर्चा विश्वविद्यालय अध्यक्ष ईसा असलम ने किया जिसमें छात्रों की विभिन्न मुद्दे पर चर्चा किया
              छात्र राजद सदर प्रखंड अध्यक्ष यादव बिट्टू यादव ने कहा कि छात्रों को सबसे पहले स्कूल और कॉलेज नियमित जाना चाहिए और शिक्षक गुरु और शिष्य की संबंध बना के रखना चाहिए और आगामी छात्र संघ चुनाव में छात्रों को अपनी मौलिक अधिकार के बारे में बताया।
                              इस अवसर पर विश्वविद्यालय छात्रसंघ कार्यकारिणी सदस्य माधव कुमार और बसंत कुमार ने कहा की छात्र राजद छात्रों की हक और अधिकार के लिए हमेशा संघर्ष करते आया है और करते रहेंगे ।
इस अवसर पर छात्र राजद के प्रमोद कुमार को सदर प्रखंड उपाध्यक्ष, तंजीर आलम उर्फ बबलू को सदर प्रखंड महासचिव, आनंद कुमार को सुखासन पंचायत अध्यक्ष ,सोनू कुमार को मदनपुर पंचायत अध्यक्ष एवं मोहम्मद जसीम को बुधवा पंचायत अध्यक्ष पर मनोनीत किया गया।
     इस अवसर पर छात्र राजद के क्रांतिकारी साथी आशीष कुमार, विकास कुमार ,हिमसागर, मोहम्मद अरमान, मोहम्मद, आफताब, विवेक, हिमांशु ,अरबाज ,रियाज, अख्तर, जावेद आदि सैकड़ों राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews