मधेपुरा:किसान चौपाल का आयोजन कर किसानों को दी गई जानकारी। - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, November 20, 2019

मधेपुरा:किसान चौपाल का आयोजन कर किसानों को दी गई जानकारी।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
घैलाढ मधेपुरा से पप्पू मेहता की रिपोर्ट।

 घैलाढ प्रखंड के श्रीनगर पंचायत के कमलपुर स्थित मेहता टोला  कमलपुर के परिसर में किसान चौपाल का आयोजन किया गया।
कार्यकम की शुरुआत प्रखंड प्रमुख सुमन देबी,जिला परिसद सदस्या नूतन देवी,मुखिया जयनंदन यादव, उपमुखिया बिद्यानंद यादव,सरपंच सुरेशचंद्र यादव,जाप के युवा जिला अधयश डॉ बी के आर्यन,लोजद के प्रखंड अध्य्क्ष राजनंदन यादव ने बिधिवत दीपप्रज्वलित कर किया।
किसान सलाहकार सह जिला  किसान सलाहकार संघ के जिला प्रवक्ता राजेश कुमार पप्पू के अधयक्षता व् संचालन में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रमुख सुमन देवी ने कहा कि देश का रास्ता किसानों के मार्ग होकर गुजरती है।किसान ही देश का भविष्य है।उन्होंने कहा किसानों की खुशहाली में देश की खुशहाली है।

उन्होंने कहा किसान जैविक खाद का प्रयोग कर व् वैगयानिक पद्धति से खेती कर खुशहाल जीवन बिता सकता है।
जिला परिषद सदस्या नूतन देवी व् डॉ बी के आर्यन,राजनंदन यादव,सरपंच सुरेशचंद्र यादव ने अपने संबिधान में किसानों की समस्या को उठाते हुए उनके निदान पर बिस्तार से चर्चा किया।वक्ताओं ने सरकार द्वारा गाँव पर चलाये जा रहे चौपाल कार्यक्रम की भूरी भूरी प्रशंसा किया। वक्ताओं ने  किसान सलाहकार राजेश कुमार पप्पू की कार्यो की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि ये पंचायत में जुझारू होकर किसानों के कार्यो में रूचि लेते है जो धन्यवाद के पात्र है।कार्यक्रम के दौरान किसानों ने जम कर  चाय व् नास्ता का मजा लिया।चौपाल कार्यक्रम में बड़ी संख्या में किसान मौजूद थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews