बेगूसराय:ससुराल आए युवक की पत्नी और साले ने मिलकर की हत्या, इलाके में सनसनी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, November 20, 2019

बेगूसराय:ससुराल आए युवक की पत्नी और साले ने मिलकर की हत्या, इलाके में सनसनी

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
BEGUSARAI : जिले से एक सनसनखेज घटना सामने आई है। जहां ससुराल में एक युवक की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप उसकी पत्नी और साले पर लगा है। घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के लरुआरा वार्ड 7 में एक युवक की लाश बरामद हुई। मृतक की पहचान स्वर्गीय अलाउद्दीन के पुत्र मुकर्रम के रूप में की गई है। ब

ताया जाता है कि मृतक मुकर्रम बीती रात वह अपने ससुराल आया हुआ था। उसी दरमियान उसका पत्नी और साले के साथ किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और उसी विवाद के दौरान गुस्से में आकर पत्नी ओर साले मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी पत्नी और उसके भाई को घर के अंदर ही बंद कर पुलिस को सूचना दी।

वहीं मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि बीती रात पत्नी ने फोन कर युवक को अपने मायके बुलाया था। वहीं आज उसकी मौत की खबर उन्हें गांववालों की ओर से मिली। परिजनों ने पत्नी और साले पर उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगा।


फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews