ब्रेकिंग न्यूज़:मधेपुरा में नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप धावा बोल साढ़े छह लाख रुपये लूटे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 14, 2019

ब्रेकिंग न्यूज़:मधेपुरा में नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप धावा बोल साढ़े छह लाख रुपये लूटे

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
देखें वारदात की सीसीटीव फुटेज।


मधेपुरा के गणेश स्थान पास स्थित पेट्रोल पंप पर हथियारों से लैस नकाबपोश पांच बदमाशों ने धावा बोला और कर्मचारियों से मारपीट कर पंप से छह लाख 40 हजार लूट लिये।
सभी नकाबपोश अपराधी पूरब की ओर से चहारदीवारी कूदकर पंप पर पहुंचे थे। पार्वती रामचंद्र पेट्रोल पंप के प्रोपराइटर पूनम सिंह ने बताया कि अपराधी चार से पांच की संख्या में रायफल, पिस्टल और लाठी से लैस होकर पहुंचे और सबसे पहले नोजलमैन साहूगढ़ निवासी दिनेश यादव के साथ मारपीट की। उसके पास मौजूद 40 हजार रुपये लूट लिये। इसके बाद अंदर कैश काउंटर पर घुसे। बदमाशों को देखकर मैनेजर धर्मेंद्र कुमार स्टाफ रूम में भाग गया। कमरे को बंद कर वहां से फोन कर प्रोपराइटर को सूचना दी। बदमाशों ने कैश काउंटर को तोड़कर छह लाख रुपये लूट लिये। 
प्रोपराइटर ने बताया कि धर्मेन्द्र के मुताबिक एक और नोजलमैन सहरसा जिले का पस्तपार निवासी तौसीब भी था। सभी बदमाश 20 से 25 साल के थे। प्रोपराइटर की सूचना पर सदर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। प्रोपराइटर के मुताबिक एसपी को भी सूचना दी गई है।

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद
पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों के गिरफ्त में आने की संभावना है। एनएच 107 मधेपुरा- सहरसा अतिव्यस्त रोड के निकट हुई इस घटना से दहशत की स्थिति है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews