मधेपुरा:अपहृत किशोरी का शव बरामद - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 5, 2019

मधेपुरा:अपहृत किशोरी का शव बरामद

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
फुलौत पश्चिमी पंचायत के हाहाधार तालाब से सोमवार की अहले सुबह एक युवती का शव बरामद हुआ। मृतका की पहचान फुलौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड दो निवासी मनोज मेहता की पुत्री रूबी कुमारी (16) के रूप में की गई। मृतका के पिता ने रविवार को गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ अपनी पुत्री का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए फुलौत ओपी से कारवाई की मांग की थी।
बताया गया कि छठ पर्व को लेकर रूबी की मां रीता देवी अपने मायके बेलदौर थाना क्षेत्र के सिकराही गांव गयी थी। मां के साथ पिता मनोज मेहता भी गए थे। इसी दौरान शनिवार की देर शाम रूबी अपने घर से गायब हो गई। रूबी की दादी ने घटना की जानकारी उसके माता-पिता को दी तो वे रविवार की अहले सुबह घर पहुंचे। अपने स्तर से रूबी की काफी खोजबीन की।
उसका पता नहीं चलने पर गांव के ही पांच लोगों पर रूबी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए फुलौत ओपी में आवेदन देकर कारवाई की मांग की गयी। इस बीच सोमवार की अहले सुबह पुलिस ने फुलौत पश्चिमी पंचायत के हाहाधार तालाब से छात्रा का शव बरामद किया। ओपी अध्यक्ष सुमंत सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है।
दूसरी ओर युवती का शव बरादम होने के बाद से गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। हालांकि इस मामले में लोग खुलकर कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं। दबी जुबान से यह बात भी कही जा रही है कि युवती की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है। घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि युवती की पानी से डूबने से मौत हुई है या हत्या की गयी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews