मधेपुरा: शादी के एक दिन पहले दुल्हे ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, November 29, 2019

मधेपुरा: शादी के एक दिन पहले दुल्हे ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्षय के घर में शादी की शहनाइयां गूंजने वाली थी. जिसकी तैयारियों को लेकर घरवाले खरीदारी करने कटिहार गए हुए थे. इसी दौरान अक्षय ने गले में तौलिया बांधकर खुद की जान दे दी.


मधेपुरा: जिले में एक युवक ने अपनी शादी से एक दिन पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं मामले की जांच पुलिस करने में जुट गई है.


दुल्हे ने की आत्महत्या
घर सज-धज के तैयार कर दिया गया. दुल्हन वैवाहिक जीवन के सारे सपने संजो कर बैठी थी. लेकिन ये सब बातें अचानक से तब मातम में तब्दील हो गयी. जब जिले के सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले 23 वर्षीय युवक अक्षय कुमार ने शादी से ठीक एक रात पहले बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

जांच में जुटी पुलिस


घर में पसरा मातम
बताया जाता है कि अक्षय के घर में शादी की शहनाइयां गूंजने वाली थी. जिसकी तैयारियों को लेकर घरवाले खरीदारी करने कटिहार गए हुए थे. इसी दौरान अक्षय ने गले में तौलिया बांधकर खुद की जान दे दी.

शादी के एक दिन पहले की खुदकुशी
मृतक के पिता बलराम शर्मा ने बताया कि 29 नवंबर को अक्षय की शादी होने वाली थी. इसको लेकर वह तैयारी कर रहा था. 28 को वो शेरवानी खरीदने वाला था. जब सभी सुबह दरवाजा पीटने लगे तो उसने दरवाजा नहीं खोला और इसके बाद गेट तोड़कर अंदर गये तो देखा वो पंखे से उसका शरीर झूल रहा है. इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews