खगड़िया:सांसद कैसर अली ने जनसंपर्क कर बांटा जनता का दर्द - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 14, 2019

खगड़िया:सांसद कैसर अली ने जनसंपर्क कर बांटा जनता का दर्द

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
रतुल कुमार सोनी की रिपोर्ट।

खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने अलौली प्रखंड के पंचायत अम्बा ईचरूआ, पंचायत हथवन ,मेघोना पंचायत,क्षेत्र भ्रमण कर जनता का बांटा दर्द इस उन्होंने दौरान कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात कर हालचाल जाना । सांसद को देखते ही लोगों से घेर कर अपनी अपनी पीड़ा बताने लगें वही सांसद ने शांति पूर्वक सभी की समस्याओं को सुन कर संबंधित अधिकारियों अवगत कराया वहीं अविलंब जनता की परेशानियों को दूर करने का निर्देश दिया ।


सांसद ने कहा सभी समस्याओं का जल्द समाधान हो जायेगा हम लगातार संपर्क साधे हुए है किसी भी जनता को चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है ।

वहीं प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने ने कहा खगड़िया में सरकारी मेडिकल कॉलेज निर्माण को लेकर लगातार बिहार सरकार और केंद्र सरकार के संपर्क में है साथ ही जिलाधिकारी से 25 एकड़ जमीन तालाश करने के लिए आग्रह किया है जमीन मिलते ही केंद्र सरकार को पूरी रिपोर्ट सौप दी जाएगी ताकि मेडिकल कॉलेज निर्माण की प्रक्रिया आगे बढ़ सकें ।

वही पत्रकारों द्वारा माथार दियरा और जलकौरा तेरासी पुल निर्माण के सवाल पर उन्होंने ने कहा सही मायने में लोग कठिनाई में जीवन व्यतीत कर रहे है उन्होंने ने कहा इसको लेकर सरकार से बात की जाएगी और खगड़िया को विशेष पैकेज देने के लिए आग्रह किया जायेगा क्यों खगड़िया लोकसभा क्षेत्र सात नदियों से घिरे रहने की वहज से खगड़िया पिछड़ा हुआ है जितने विधायकगण रहे है  पिछले पंद्रह सालों में बहुत सारे पुल पुलिया बने है बहुत सुविधा हुई है लेकिन अभी भी जाहिर सी बात है बहुत काम करने की जरूरत है आने वाले दिनों सभी कार्यों को किया जाएगा ।

वहीं सांसद ने कहा दिनांक 15 नवंबर को सुगरकोल पुल का शिलान्यास होगा यह बहुत ही महत्वपूर्ण पुल होगा दियरा का इलाका को मुख्य सड़क से जोड़ा जाएगा जल्द से जल्द पुल का उद्घाटन भी किया जाएगा ताकि वहां के लोगो को सुविधा होगा ।

पूर्व वार्ड पार्षद स्व0 अनुरूद्ध चौधरी के परिजनों से मिले सांसद कैसर अली

खगड़िया शहर के जय प्रकाश नगर निवासी पूर्व वार्ड पार्षद समाजसेवी स्व0 अनुरूद्ध चौधरी जी का पिछ्ले दिनों का निधन हो गया था उनके परिजनों से सांसद ने मुलाकात की उन्होंने ने कहा स्व0 अनुरूद्ध चौधरी जी से घरेलू रिश्ता था हर सु:ख दुःख के साथी हुआ करते थे । उन्होंने अपनी  संवेदना व्यक्त करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और ईश्वर से उनके परिजनों को शक्ति प्रदान करने की कामना की । सांसद ने कहा इनके गुजरने से निजी क्षति हुई है जिसकी कभी भरपाई नहीं कि जा सकती है ।

इस मौके पर लोजपा जिलाध्यक्ष मो0 मासूम , विनय कुमार पटेल ,सुजीत चौधरी गोपाल चौधरी त्रिशूल चौधरी मुन्ना चौधरी निरंजन चौधरी पूर्व मुखिया शेष चौधरी मो0 जफर आलम मो0 शाहबुद्दीन आलम मौजूद थे ।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews