सहरसा:होटलों में छापेमारी से मचा हड़कंप, हो सकती हैं कई बड़ी खुलासा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 9, 2019

सहरसा:होटलों में छापेमारी से मचा हड़कंप, हो सकती हैं कई बड़ी खुलासा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सहरसा के बंगाली बाजार स्थित होटल कोसी निवास में छापेमारी में पुलिस ने तीन युवक और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया है। राज्य मुख्यालय के निर्देश पर शहर के कई अन्य होटलों में भी भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ छापेमारी की। 

जानकारी के अनुसार राज्य मुख्यालय के निर्देश पर शुक्रवार की शाम एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राजमणि काफी संख्या में पुलिस जवानों के साथ होटल कोसी निवास पहुंचे। एक-एक कर सभी कमरों की तलाशी ली गयी। इस दौराना एक कमरे से दो जोड़े अल्पवयस्क युवक और युवतियों को संदेहास्पद अवस्था मे पकड़ा गया। वहीं एक अन्य कमरे से एक युगल जोड़ी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस टीम ने शंकर चौक पर होटल एंबेंसी, चांदनी चौक के समीप संगम विहार, होटल प्रिंस, आनंद होटल और स्टेशन के समीप अन्य होटलों में भी छापेमारी की। लेकिन इन होटलों में पुलिस को कुछ भी हाथ नही लगा। छापेमारी में धराए तीनों जोड़े को सदर थाना ले आकर पुलिस पूछताछ कर रही है। छापेमारी में सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार, कामाख्या प्र. सिंह सहित महिला पुलिस कर्मी भी शामिल थी।
कई बार हो चुकी है छापेमारी
मालूम हो कि शहर के कई होटलों खासकर स्टेशन के आसपास स्थित होटलों में अवैध देह ब्यापार का धंधा चलाया जाता है। बगैर उचित पहचान के ऐसे होटल संचालकों द्वारा कुछ घंटों के लिए भी मनमानी कीमत लेकर कमरा उपलब्ध करवा दिया जाता है। बीते 14 जुलाई को भी स्टेशन के समीप होटल रीजेंट में हुई छापेमारी में लगभग एक दर्जन पुरुष और महिलाओं को पुलिस छापेमारी में गिरफ्तार किया गया था। शहर में इससे पूर्व भी कई बार होटलों में छापेमारी हो चुकी है। तीन वर्ष पूर्व शहर के डीबी रोड स्थित रेस्ट हाउस में भी छापेमारी हुई थी।
इसमें रेस्ट हाउस से भाग कर थाना पहुंची युवती ने एक युवक और होटल संचालक पर शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। जिसके बाद छापेमारी में होटल मालिक व कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। इससे पूर्व भी शहर के गंगजला चौक के समीप लगातार दो बार छापेमारी में जिस्मफरोशी का धंधा सामने आया था। जिसके बाद कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी। वहीं शहर के रिफ्यूजी चौक समीप स्थित एक रेस्ट हाउस में छापामारी कर एक महिला को दो बच्चों के साथ बरामद किया। बंगाली बाजार स्थित एक होटल में छापेमारी के दौरान तीन युवकों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया था। वह मामला भी संदिग्ध लग रहा था।
नियमित छापेमारी की जरूरत 
बंगाली बाजार स्थित होटल में छापेमारी के बाद एक बार फिर होटलों में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है। इसके बाद लगातार सघन निगरानी की आवश्यकता महसूस की जा रही है। निगरानी के नाम पर सदर थाना पुलिस प्रतिदिन होटल का ब्यौरा थाना में जमा करवाती है लेकिन अगर होटलों में जाकर छापेमारी की कार्रवाई की जाय तो बहुत बड़े पैमाने पर गड़बड़ी का खुलासा हो सकता है।  

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews