बिहार:शादी का प्रलोभन देकर प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका से पहले किया दुष्कर्म और फिर... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 9, 2019

बिहार:शादी का प्रलोभन देकर प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका से पहले किया दुष्कर्म और फिर...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा में शादी का प्रलोभन देकर प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका के साथ पहले तो दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर शादी से इन्कार करते हुए उसी प्रेमिका को पहाड़ से धकेल कर हत्या की भी कोशिश की. इस घटना के दौरान पीड़िता की चीख-पुकार के बाद आरोपी प्रेमी वहां से भाग खड़ा हुआ. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पथरैटा गांव के समीप स्थित पहाड़ के नजदीक पहुंच छात्रा को बरामद किया.

पीड़ित व स्नातक की छात्रा जिले के घाटकुसुम्भा प्रखंड अंतर्गत एक गांव की रहने वाली बताई जाती है. इस संबंध में जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष यशोदा कुमारी ने पीड़ित छात्रा द्वारा दिये गये आवेदन के अनुसार बताया कि 2017 से ही उसका प्रेम प्रसंग लखीसराय जिले के जानकीडीह गांव निवासी स्वर्गीय महेश के पुत्र मुकेश कुमार के साथ चल रहा था. छात्रा के एक रिश्तेदार का घर लखीसराय जिले के ही जानकीडीह गांव में था और वहां आने-जाने के दौरान युवक के साथ उसकी जान पहचान हुई थी और यह जान पहचान धीरे-धीरे प्यार  में बदल गया था.

इस दौरान मुकेश ने उसके साथ शादी रचाई जाने का भी वायदा किया. इसी क्रम में शादी का झांसा देकर मुकेश ने उसे शनिवार को शेखपुरा के चांदनी चौक के समीप बुलाया और फिर पूरे दिन वहां पास स्थित एक होटल के कमरे में रखा और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उसे पथरैटा गांव के समीप स्थित पहाड़ पर ले गया और शादी से इन्कार करते हुए उसे पहाड़ से धकेलने का प्रयास करने लगा, परंतु जब छात्रा चीखने चिल्लाने लगी और उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां से कुछ दूर पर मौजूद दो युवक जब उसकी ओर आने लगे तब उसका प्रेमी वहां से भाग खड़ा हुआ.

इसके बाद इसकी सूचना थाने को दी गयी. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंच कर छात्रा को अपने साथ थाने लाई. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि इस पूरे मामले में आरोपी युवक के विरुद्ध प्राथमिकी की कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही सभी बिंदुओं पर गहनता से छानबीन शुरू कर दी गयी है.
 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews