बिहार: : घर से भागी पत्नी को पति ने प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ा, फिर... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 23, 2019

बिहार: : घर से भागी पत्नी को पति ने प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ा, फिर...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

समस्तीपुर : शहर के ओवरब्रिज पर घर से फरार अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ देखकर एक पति ने जमकर हंगामा किया़ उसने पत्नी एवं उसके प्रेमी को बाजबरदस्ती पकड़कर मुफस्सिल थाना पर लाया लाया. लेकिन मौका पा कर महिला मुफस्सिल थाने पर से फरार हो गयी. इसके बाद काफी दूर तक महिला आगे-आगे भागती रही और पीछे-पीछे उसका पति पकड़ो-पकड़ो करते हुए दौड़ता रहा. सड़क पर चलने वाले राहगीर महिला के पीछे पुरुष को दौड़ते देख माजरा समझने के लिए रुक गये. बाद में पुरुष को शोर मचाते देख ओवरब्रीज के सामने खड़े ट्रैफिक जवानों ने भाग रही महिला को पकड़ लिया. फिर उसे महिला थाना के हवाले किया गया.
बताया जाता है कि यह महिला करीब एक वर्ष पूर्व अपने पति को छोड़कर गांव के ही एक युवक के साथ दो बच्चों को लेकर घर से निकल गयी थी. इसको लेकर महिला के पिता ने मुफस्सिल थाने में केस भी दर्ज किया था. लेकिन, महिला पति के साथ रहने को राजी नहीं थी. इसलिए उसे प्रेमी के हवाले कर दिया गया था.
पति का कहना है कि प्रेमी के साथ रहने के बावजूद उसकी पत्नी उससे जीवनयापन के लिए खुराकी की मांग करती है. इसको लेकर पत्नी ने उस पर केस भी कर रखा है. लेकिन, पुलिस वास्तविकता को नहीं जानती थी. संयोगवश शुक्रवार को दोनों को साथ देखकर पकड़ कर पुलिस के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए लाया. लेकिन थाने पर आने के बाद भी वह भाग खड़ी हुई, जिसे बाद में ट्रैफिक पुलिस की मदद से पकड़ा गया. इधर, पुलिस दोनों परिवार को बुलाकर मामले की जांच में जुटी है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews