बिहार:टला बड़ा रेल हादसा, गैस सिलेंडर लदे पिकअप वैन के टकरायी इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस और उसके बाद... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, November 11, 2019

बिहार:टला बड़ा रेल हादसा, गैस सिलेंडर लदे पिकअप वैन के टकरायी इस्लामपुर-हटिया एक्सप्रेस और उसके बाद...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
नालंदा : बिहार के नालंदा में फतुहां-इस्लामपुर रेल खंड पर स्थित रामभवन हॉल्ट के समीप कोसियावां मानव रहित फाटक पर सोमवार को करीब पौने नौ बजे सुबह में इस्लामपुर हटिया एक्सप्रेस ट्रेन एवं गैस सिलेंडर लदे पिकअप भान के बीच टक्कर हो गयी, जिसमें पिकअप भान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पिकअप पर लदे गैस सिलेंडर जमीन पर गिरकर बिखर गया. घटना की आशंका होते देख पिकअप भान का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद ट्रेन करीब आधा घंटे तक रुकी रह गयी.

घटना की खबर सुनते ही इर्द-गिर्द गांव के सैकड़ों महिलाएं, पुरुष व बच्चे दौड़ पड़े, ट्रेन में बैठ यात्रियों में भी अफरा तफरी मच गयी. ग्रामीणों ने फाटक पर फंसे पिकअप भान को हटाया तब जाकर ट्रेन खुली. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि फतुहां से इस्लामपुर की ओर इस्लामपुर हटिया एक्सप्रेस ट्रेन जा रही थी. इसी दौरान कोशियावा हॉल्ट के समीप कुछ ट्रेन में बैठे यात्रियों के द्वारा भैकंम कर दिया गया. जिससे ट्रेन की रफ्तार कम रही थी. इसी बीच कोशियावां से लोदीपुर-उस्मानपुर जाने वाली मुख्य मार्ग पर कोशियावां के समीप मानव रहित फाटक पर गैस सिलेंडर लदे पिकअप भान फंस गया. जिसमें ट्रेन व पिकअप के बीच टक्कर हो गयी.

लोगों ने बताया कि ट्रेन चालक की सूझ बूझ से बहुत बड़ी हादसा टल गया. घटना के बाद फतुहां रेल पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानेश कुमार झा ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और पिकअप भान को अपने कब्जे में कर लिया. उन्होंने बताया कि जब्त की गई वाहन को एकंगरसराय थाने को सुपुर्द कर दिया गया है और प्राथमिकी फतुहां रेल थाने में की जायेगी.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews