बिहार:मेला घुमाने नहीं ले जाने पर पति-पत्नी में हुआ विवाद, पति ने लगा ली फांसी, पत्नी समेत ससुराल पक्ष के सभी फरार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, November 13, 2019

बिहार:मेला घुमाने नहीं ले जाने पर पति-पत्नी में हुआ विवाद, पति ने लगा ली फांसी, पत्नी समेत ससुराल पक्ष के सभी फरार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
फलका / कटिहार : जिले के फलका थाना क्षेत्र के फलका बाजार मुसहरी टोला में शाम 5:30 बजे कार्तिक पूर्णिमा स्नान कराने व मेला देखने नहीं ले जाने को लेकर एक दंपत्ति में विवाद इतना गहरा गया कि पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद पत्नी व सुसराल पक्ष सहित पूरा टोला घर छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलते ही फलका थाना पुलिस मौके पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तयारी में जुट गये थे. 
जानकारी के अनुसार फलका बाजार मुसहरी गांव में कार्तिक पूर्णिमा मेला जाने को लेकर मृतक पति दुखन ऋषि उम्र 32 वर्ष साकिन हरदा मिल्की (पूर्णिया) ने पत्नी पुरनी देवी से कुछ रुपये की डिमांड किया जो उनके कमाई के थे. इसी बात को लेकर दंपति में विवाद हुआ. बाद में विवाद इतना गहरा गया कि गुस्से में आकर पति ने फांसी लगाकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जाता है कि शादी के बाद से करीब आठ वर्ष से मृतक सुसराल फलका मुसहरी में ही रहता था. घटना के बाद पत्नी व उनके परिजन सहित टोला वासी घर छोड़कर फरार बताया जाता है. सूचना पाकर फलका थाना के एसएसआई संजय सिंह व दयानंद पासवान दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट चुके थे. पुलिस ने बताया कि परिजन सहित गांव वासी फरार है. इसलिए चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews