सहरसा:गोलीबारी मामले पिस्तौल व गोली के साथ एक गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, November 4, 2019

सहरसा:गोलीबारी मामले पिस्तौल व गोली के साथ एक गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सहरसा। रविवार को दूधौली भिता पर अंधाधुंध गोलीबारी कर कनरिया ओपी क्षेत्र के सुखासनी निवासी सीताराम यादव को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में जहां 11 नामजद व पांच अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। वहीं घटनास्थल से पुलिस ने पांच खोखा बरामद करते हुए एक आरोपित सुखासनी गांव के रवीन यादव को देसी पिस्तौल व पांच गोली के साथ गिरफ्तार किया। महिषी थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि गोलीबारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखा बरामद किया जबकि एक आरोपित को पिस्तौल व गोली के साथ गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि दूधौला भिता का आधा हिस्सा कनरिया ओपी क्षेत्र और आधा महिषी थाना क्षेत्र में पड़ता है,जिस कारण दोनों थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की।
वहीं दूसरी ओर जख्मी ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में कहा है कि तीन नवंबर को वे विजल यादव के साथ दोपहर एक बजे दूधौली भिता के पास अपने बथान से भैंस खोलकर चराने निकले थे। पारो यादव के बथान के पास से निकलते समय पारो यादव उर्फ परमानन्द यादव व उनके साथियों द्वारा हथियार के साथ घेर लिया गया और भैंस छीनने लगे। इसका विरोध करने पर सभी ने मुझे पकड़ लिया। जिसके बाद गोली मारकर मुझे जख्मी कर दिया। हल्ला सुनकर ग्रामीणों को आते देख सभी अंधाधुंध गोली चलाते हुए भाग निकले । घटना को लेकर घायल के बयान पर पारो यादव उर्फ परमानन्द, पंकज यादव सहित 11 नामजद एवं चार पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।
---कार्रवाई--

दूधौला भिता का आधा हिस्सा कनरिया ओपी क्षेत्र व आधा महिषी थाना क्षेत्र में
- दोनों थाना की पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई, तीन नवंबर को हुई थी घटना।



सहरसा:तीन आरोपी गिरफ्तार।
सहरसा। पुलिस कप्तान के निर्देश पर रविवार के रात चलाए गए विशेष छापेमारी अभियान में विभिन्न मामलों के तीन फरार अभियुक्त सलखुआ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान ने बताया कि मुबारकपुर निवासी उमेश यादव, रत्नेश यादव एवं मोरकाही निवासी सूले यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews