बिहार:किन्नर का वेशभूषा धारण कर महिला के साथ किया दुष्कर्म और उसके बाद... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 12, 2019

बिहार:किन्नर का वेशभूषा धारण कर महिला के साथ किया दुष्कर्म और उसके बाद...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
कटिहार : बिहार के कटिहार में कोढ़ा थाना क्षेत्र के मुसापुर में रविवार को हुई चांदनी देवी हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर एक किन्नर को गिरफ्तार कर लिया है. जब पुलिस ने किन्नर से सघनता से पूछताछ की तो उसने हत्या में अपनी संलिप्ता तथा अपने दो सहयोगियों के नाम बताये. पुलिस तब आश्चर्यचकित हो गयी, जब किन्नर का मेडिकल टेस्ट कराया तो वह किन्नर के भेष में एक पुरुष निकला.

इस संदर्भ में कटिहार एसडीपीओ अनिल कुमार ने सोमवार की देर शाम नगर थाना में प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि 10 नवंबर की सुबह मुसापुर पावग्रीड के पास एक अज्ञात महिला की शव दुष्कर्म कर हत्या कर दिये जाने की जानकारी प्राप्त हुई. उक्त घटना की जानकारी मिलते ही कोढ़ा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा मामले की तफ्तीश करते हुए शव की शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना बाबत पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी. इसी क्रम में पुलिस को पता चला कि चांदनी देवी रविवार की शाम बसगढ़ा निवासी एक किन्नर मीठू व्याधा उर्फ काजल के साथ निकली थी. पुलिस उस दिशा में जांच प्रांरभ कर दिया. पुलिस जबतक आरोपित के पास पहुंचता तो आरोपित घर से फरार हो गया था. पुलिस मीठू को दबोचने के लिए उसके मोबाइल लोकेशन को खंगालना शुरू किया. इस क्रम में पता चला कि आरोपित किन्नर भागलपुर में है. इस बात की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम पुलिस भागलपुर पहुंची तथा आरोपित किन्नर को गिरफ्तार कर कटिहार लेकर पहुंच गये.

किन्नर की भेष में अपने शारीरिक भूख मिटाता था आरोपित
एसडीपीओ श्री कुमार ने बताया कि जब पुलिस गिरफ्तार किन्नर से सघनता से पूछताछ किया तो उसने चांदनी देवी की हत्या में अपनी संलिप्तता बतायी तथा उस घटना में अपने दो सहयोगी के भी नाम बताये. जब गिरफ्तार आरोपित किन्नर को मेडिकल जांच में भेजा गया तो आरोपित किन्नर चांदनी संपूर्ण रूप से पुरुष निकला. जिस बात की पुष्टि मेडिकल जांच में भी की गयी.

इस संदर्भ में एसडीपीओ श्री कुमार ने कहा कि संभवत: किन्नर अपनी शारीरिक भूख मिटाने के लिए वह किन्नर का वेशभूषा धारण किये रहता है. ताकि महिला एवं ग्रामीणों को किसी प्रकार का उस पर शक न हो और वह अपनी शारीरिक भूख मिटा सके. हालांकि, मृत महिला के साथ दुष्कर्म की बात पर एसडीपीओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अबतक प्राप्त नहीं हुई है. रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि मृत महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था अथवा नहीं.।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews