मधेपुरा:रंजीत हत्या कांड में पांच लोग नामजद,तीन गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 14, 2019

मधेपुरा:रंजीत हत्या कांड में पांच लोग नामजद,तीन गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
मधेपुरा जिला मुख्यालय के खेदन चौक पर हुई रंजीत हत्या कांड में पांच लोगों को नामजद किया गया है. 

मृतक रंजीत की मां ने कराया मामला दर्ज,  नामजद आरोपी पर मृतक के डेढ़ लाख रुपए लेकर हत्या करने का लगाया हैं आरोप.  बता दें कि मधेपुरा वार्ड नंबर 9 की रात रेन बसेरा के गार्ड की अपराधियों ने सोये हुए अवस्था मे गला  रेत  कर हत्या कर दी थी । घटना के तत्काल पुलिस ने उनके करीबी और अन्तिम  समय तक साथ रहे तीन युवक को पूछताछ के लिए  हिरासत में लिया था ।

मृतक की मां जानकी देवी ने को बताया कि घटना की रात 10 बजे जब वह रंजीत को खाना खिलाने गयी तो देखा की रंजीत के पास आजाद टोला वार्ड नंबर 12 का रंजीत कुमार, आजाद टोला वार्ड नंबर 9  का अनिकेत उर्फ बाबा, आजाद टोला वार्ड नंबर 7 का राजा पासवान और जगन्नाथ स्वर्णकार, आजाद टोला वार्ड नंबर 9 का चन्दन  कुमार बैठा था । मृतक रंजीत बाहर में सोता था. सुबह उठाने गई तो देखा कि वह खून से लथपथ था और मृत था । कहा कि मेरा पुत्र  बैंक से डेढ़ लाख रूपए  निकासी कर लाया था. वह रूपया उसके पास था. उक्त पांच ने मिलकर रूपया लेकर मेरे पुत्र की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी है ।

  उधर घटना के बाद पुलिस ने रात्रि में मृतक के साथ अन्तिम समय तक साथ रहे राजा पासवान, अनिकेत कुमार उर्फ बाबा,और  रंजीत कुमार  को  पूछताछ  के हिरासत  में लिया था पर अब मृतक की मां के बयान पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है ।
दूसरी ओर गिरफ्तार युवकों ने हत्या से साफ़ इंकार किया है। थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार  ने कहा कि मृतक की मां के बयान पर केस दर्ज  किया गया है. तीन नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, शेष दो की तलाश जारी है ।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews