मधेपुरा:पूर्व मुखिया पर बम हमले से भड़का आक्रोश - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, November 18, 2019

मधेपुरा:पूर्व मुखिया पर बम हमले से भड़का आक्रोश

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर

लक्ष्मीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया भूपेन्द्र यादव पर बम से हमला किये जाने की घटना के विरोध में रविवार को लोगों का आक्रोश सड़क पर फूट पड़ा। लोगों ने सड़क जाम कर भारी आक्रोश जताया। गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसडीपीओ सीपी यादव का तबादला किए जाने की मांग की। प्रदर्शन कारियों ने कहा कि उनके कार्यकाल में अपराध बेतहाशा बढ़ रहा है। गुस्साए लोगों ने एसडीपीओ का पुतला भी जलाया।
मालूम हो कि लक्ष्मीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया भूपेन्द्र यादव की गाड़ी पर शनिवार की रात बम से हमला किया गया था। हमले में भूपेंद्र यादव समेत तीन लोग जख्मी हो गए थे। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों के साथ जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को उदाकिशुनगंज के सरयुग चौक और बैंक चौक के पास एस एच 58 को जाम कर दिया। सड़क को जाम कर लोग एसडीपीओ के तबादले की मांग करने लगे।
जाप प्रदेश महासचिव नूतन सिंह ने कहा कि एसडीपीओ के कार्यकाल में उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है। क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक हत्याएं हो चुकी हैं। गलत जांच रिपोर्ट बनाकर अपराधियों को बचाने के मामले सीआईडी जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि एसडीपीओ सीपी यादव का तबादला नहीं किया गया तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।
दुर्गा यादव ने कहा कि अपराधी और पुलिस की गठजोड़ के कारण उदाकिशुनगंज क्षेत्र में दिनदहाड़े बीच चौक पर गोली मार दी जाती है। प्रदर्शन में शामिल लोगों ने कहा कि एसडीपीओ का जल्द तबादला किया गया तो लोग बाजार करने को वाध्य होंगे।
जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों को समझा- बुझाकर अधिकारियों ने जाम हटाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। एसडीएम एसजेड हसन ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया। सुबह नौ बजे से करीब 12 बजे तक एसएच जाम रहने के कारण लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा।
मालूम हो कि उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में इनदिनों में लगातार हत्या, लूट आदि की घटनाएं हो रही हैं। आपराधिक कांडों का खुलासा नहीं होने के कारण अपराधियों का हौसला बढ़ रहा है। इससे आमलोगों में भय की स्थिति बन रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews