बिहार: : प्रेमी के साथ मां को अवैध संबंध बनाते बेटे ने देख लिया, फिर... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 7, 2019

बिहार: : प्रेमी के साथ मां को अवैध संबंध बनाते बेटे ने देख लिया, फिर...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
 हत्या के बाद सुना पड़ा घर।
चिरैया (पूर्वी चंपारण) : अवैध संबंध छिपाने को लेकर मां ने अपने ही बेटे की गला घोंट कर हत्या कर दी. मामला जिले के चिरैया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का है. सूचना पर पहुंची चिरैया पुलिस ने कुमार सुधांशु उर्फ चुलबुल कुमार (11) के पिता विजय कुमार सिंह, मां रानी देवी व आशिक ओमप्रकाश बैठा को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है.
ग्रामीणों के अनुसार, बच्चे की मां रानी देवी को उसके प्रेमी ओमप्रकाश बैठा के साथ अवैध संबंध बनाते हुए बच्चे ने देख लिया था. बात घर से बाहर नहीं जाये, इसलिए दोनों प्रेमियों ने गला घोंट कर सुधांशु की हत्या कर दी. घटना के बाद मां और उसका प्रेमी हल्ला करने लगे कि सुंधाशु ने गले में फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली है. हल्ला सुन कर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि रानी अपने पुत्र के शव को घर से बाहर निकाल कर रो रही थी. घटना की सूचना बच्चे के पिता विजय सिंह को दी गयी. सुधांशु का पिता गांव में किसी भोज में गया था.
ग्रामीणों का कहना था कि बच्चे की मां और आशिक का रिश्ता बहुत पुराना है. वहीं, पिता ने बताया कि पुत्र ने मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते अपने से गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली है. मालूम हो कि कि 2003 में सुंधाशु के पिता और दादा शंभू सिंह ने मिलकर अपने चाचा अजय कुमार सिंह की कुदाल से काटकर हत्या कर दी थी. मामले में विजय सिंह और शंभू सिंह जेल की हवा भी खा चुके हैं. बताया जाता है कि अजय सिंह की हत्या के बाद उसकी पत्नी रानी देवी से विजय सिंह ने शादी रचा ली. रानी के दो पुत्र कुमार हिमांशु (14) और सुधांशु उर्फ चुलबुल कुमार हैं. इनमें चुलबुल की हत्या का आरोप मां पर लगा है. थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews