बिहार:दुर्घटनाग्रस्त कार में बड़ी मात्रा में शराब और पिस्टल बरामद, मधेपुरा का युवक गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 7, 2019

बिहार:दुर्घटनाग्रस्त कार में बड़ी मात्रा में शराब और पिस्टल बरामद, मधेपुरा का युवक गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
बांका जिले की बाराहाट पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक दुर्घटनाग्रस्त कार से 1000 पाउच देसी शराब, चार बोतल बियर और एक लोडेड पिस्टल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 
भागलपुर दुमका मुख्य मार्ग के बीरनगढ़ के पास कार में एक अनियंत्रित ट्रक द्वारा ठोकर मार दिए जाने से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान कार से दो युवक भागने में सफल रहे वहीं एक युवक चिंटू कुमार यादव पिता लल्लन यादव साकिन मधेपुरा को एक लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया। कार से  1010 पाउच शराब और चार बोतल बियर भी बरामद किया गया।
स्थानीय सूत्रों की मानें तो वह गाड़ी 1:00 बजे रात से ही बीरन गढ़ सड़क के किनारे खड़ी थी। सुबह भागलपुर की ओर से जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसमें ठोकर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गयी। पुलिस ने कार को जप्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार सिंटू कुमार यादव पिता लल्लन यादव साकिन मधेपुरा शराब तस्करी करता है जो अपने निजी कार में दुमका से शराब की बड़ी खेप लेकर जा रहा था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews