बिहार:पति ने अवैध संबंध का किया विरोध, तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर मौत के घाट उतारा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 7, 2019

बिहार:पति ने अवैध संबंध का किया विरोध, तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर मौत के घाट उतारा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में डुमरा थाना के बेरबास गांव में बुधवार की देर रात पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना पति को महंगा पड़ गया. ससुराल आये पति को पत्नी ने अपने प्रेमी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक 20 वर्षीय युवक मो मोमसैद सहियारा थाना क्षेत्र के मधुबनी वार्ड संख्या 6 का निवासी था.

जानकारी के मुताबिक, युवक की फांसी लगाकर हत्या कर दी गयी. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष किशीम राय ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के परिजनों के हवाले कर दिया. इस बाबत मृतक कि मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें मृतक कि पत्नी नाजनी खातुन, सास समीना खातून, साली अंगुड़ी खातुन सहित प्रेमी थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव निवासी मो राजा को आरोपित बनाया गया है.

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि मृतक 3 नवंबर को अपनी पत्नी व छोटा भाई मो समसैद के साथ मेला देखने ससुराल गया था. जहां उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के बीच जारी अवैध संबंध का विरोध किया. इससे नाराज पत्नी ने अपने प्रेमी व परिवार वाले के सहयोग से मारपीट कर फांसी लगाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पहले भी मृतक अपनी पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करता रहा था. पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मृतक कि पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews