ब्रेकिंग न्यूज़:मधेपुरा :अपराधियों ने चाकू से गला काटकर युवक की हत्या। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 12, 2019

ब्रेकिंग न्यूज़:मधेपुरा :अपराधियों ने चाकू से गला काटकर युवक की हत्या।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
मृतक।
मधेपुरा:रूपेश कुमार। सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित बाबा खेदन चौक के समीप वार्ड नंबर 9 मे सोमवार की रात बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गला  काट कर हत्या कर दी।
मृतक की पहचान आजाद नगर वार्ड नंबर 9 के स्थानीय निवासी देवनारायण यादव के पुत्र के रूप में की गई है। इस घटना के विरोध में आक्रोशित सैकड़ों लोगों की भीड़  लगी रही । घंटों तक सड़क जाम कर आक्रोश जताया। घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रंजीत कुमार अपने दुकान के आगे सोए हुए थे ।
 बदमाशों ने सोए हुए अवस्था में गला काट कर हत्या कर दी। मृतक के शव के पास ही खून से सना चाकू फेंक  बदमाशों ने घटनास्थल से फरार हो गए।
  थोड़ी देर बाद कुछ आसपास  के स्थानीय  लोगों ने उधर से निकले तो उन्होंने रंजीत का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। शव देखने से ग्रामीण दहशत में आ गए। उन्होंने इसकी सूचना सदर थाना को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।
 कुछ देर बाद मृतक के साझेदार और वहां के स्थानीय लोग रहने वाले, रिश्तेदार भी पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में ले कर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । वहीं  सदर थाना  प्रभारी प्रशांत कुमार  ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक इस मामले की कोई जानकारी नहीं मिली है।  जांच के दौरान पकड़े गए अपराधी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews