सहरसा:हथियार के साथ तस्कर धराया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 19, 2019

सहरसा:हथियार के साथ तस्कर धराया

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पतरघट पुलिस ने सोमवार की अहले सुवह किशनपुर पंचायत के पहाड़पुर कोरियानी टोला से अवैध हथियार के कारोबारी देवकी मंडल के पुत्र सिंटू कुमार को अर्द्धनिर्मित हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया।
ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि कारोबारी सौरबाजार (ओपी पतरघट) थाना कांड संख्या 108/19 में अबैध हथियार बनाने के आरोप में आर्म्स एक्ट के नामजद आरोपी हैं। जिसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। ओपी अध्यक्ष ने कहा बरामद हथियार के बारे में कहा लोहा का टुकड़ा जैसा है। हथियार का स्वरूप स्पष्ट नहीं होने की पुष्टि किया है। गिरफ्तार सिंटू कुमार के साथ 18 इंच का देसी कट्टा बरामद होने की चर्चा लोगों के बीच जारी है। ज्ञात हो कि वर्ष 2019 में अबैध हथियार के कारोबारी देवकी मंडल के पहाड़पुर कोरियानी स्थित घर पर दो वार मीनीगन फैक्ट्री का उदभेदन में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थीं।
एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में 29 मार्च 2019 को मिनीगन फैक्ट्री का उदभेदन कर बड़ी संख्या में निर्मित अर्द्ध निर्मित हथियार सहित बनाने का उपकरण के साथ एक बोलेरो और एक पिकअप भान बरामद करते सौरबाजार थाना कांड संख्या 108/19 दर्ज किया गया था। दूसरी वार 15 अक्टूबर 2019 को स्वयं ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार पुलिस बल के साथ देवकी मंडल के घर मिनीगन फैक्ट्री का उदभेदन करते निर्मित, अर्द्ध निर्मित हथियार सहित बनाने का उपकरण बरामद करते देवकी मंडल के एक पुत्र ललटू मंडल को गिरफ्तार करते सौरबाजार थाना कांड संख्या 415/19 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा था। इससे पूर्व भी पुलिस कई वार देवकी मंडल के घर छापेमारी कर अवैध हथियार बनाने के कारोबार का उदभेदन करते रही हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews