बिहार:जमीन विवाद में दंपति पर हमला, पत्नी की मौत, पति ही हालत गंभीर - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 12, 2019

बिहार:जमीन विवाद में दंपति पर हमला, पत्नी की मौत, पति ही हालत गंभीर

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
भागलपुर : बिहार के भागलपुर में हबीबपुर थाना क्षेत्र के लाजपत नगर में सोमवार की रात करीब दो बजे जमीन विवाद में महिला जूली देवी (30) की पीटकर हत्या कर दी गयी. वहीं, महिला का पति अनिल मंडल (50) गंभीर अवस्था में मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच में भर्ती है. पुलिस ने मृतका की सौतन सरिता देवी के फर्द बयान पर दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टेम में भेजने की प्रक्रिया चल रही है.

सरिता देवी ने बताया कि उसके पति और सौतन लाजपत नगर स्थित सत्तू के दुकान पर सोए थे. जबकि, वह अपने बच्चों के साथ बाधरपुर स्थित घर पर सो रही थी. रात करीब दो बजे उनके गांव के ही कैलाश मंडल और उनके दो बेटे नीतू मंडल और श्याम मंडल दुकान में घुसकर अनिल और कोली को लाठी-खंती और भाला से बेरहमी से पीट कर घायल कर दिया. इस बात की सूचना पाकर वह पूरे परिवार के साथ वहां पहुंची और देखा कि तीनों घर से निकलकर भाग रहे थे.

इसके बाद वे लोग दोनों घायलों को लेकर मायागंज अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जूली को मृत घोषित कर दिया और अनिल मंडल को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. सरिता देवी ने बताया कि कैलाश से अनिल का जमीन विवाद चल रहा था, जिसको लेकर कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews