बिहार:मधुबनी : शराब और खाने का होटल का बिल चुकाने के लिए लूटी बाइक, पकड़े गये - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, November 23, 2019

बिहार:मधुबनी : शराब और खाने का होटल का बिल चुकाने के लिए लूटी बाइक, पकड़े गये

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

झंझारपुर : होटल में खाना खाने और शराब पीने में हुए खर्च की भरपाई के लिए लिए चार युवकों ने बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना झंझारपुर थाना क्षेत्र के कन्हौली एनएच 57 पर 19 नवंबर की रात हुई. इसकी सूचना 21 नवंबर की रात पीड़ित बाइक चालक ने झंझारपुर थाने को दी. सूचना पाते ही झंझारपुर थाना पुलिस 12 घंटे के अंदर दो अपराधी के साथ लूटी बाइक, अपराध में शामिल एक बाइक को जब्त कर कांड का उद्भेदन किया. उक्त जानकारी झंझारपुर थाना परिसर में प्रेस वार्ता में डीएसपी अमित शरण ने दी. 
डीएसपी ने बताया कि जयनगर के राम बाबू पूर्वे से 19 नवंबर की रात एनएच 57 सड़क से मधेपुर जा रहे थे. कन्हौली के पास चार अपराधियों ने दो बाइक से थप्पड़ मारते हुए उनकी बाइक छीन कर भाग गये. दो दिन बाद कांड दर्ज होते ही बाइक लूट की घटना में शामिल पंडौल थाने के दुर्गेश कुमार झा एवं पंडौल थाना के ही वरगोरिया गांव निवासी अजित उर्फ अशोक मुखिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया. अशोक मुखिया के पास से ही रामबाबू पूर्वे की लूट की बाइक भी बरामद हुई. जबकि, घटना में शामिल दो अन्य अपराधी संतोष कुमार मिश्र डबहारी गांव निवासी एवं बिठुआर गांव निवासी बुलबुल झा पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गये.
बताया जाता है कि चारों अपराधी क्रमशः दुर्गेश कुमार, अशोक मुखिया, संतोष एवं बुलबुल एनएच 57 के जैका होटल में खाना खाया और शराब पी, जिसका बिल 800 हुआ. भोजन में खर्च किये हुए 800 की उगाही के लिए चारों ने घटना को अंजाम दिया. एनएच पर बने कमला बलान के आगे मधुबन रेस्टोरेंट के पास पहले से ही एक व्यक्ति सिगरेट पी रहा था. वहीं, पर चारों अपराधियों ने लूट की योजना तैयार की. जयनगर के रामबाबू पूर्वे मधुबन होटल से बढ़े, तो दो बाइक उनका पीछा करते हुए पेट्रोल पंप से पहले कन्हौली के पास उनकी बाइक छीन ली. यह चारों अपराधी युवक नौसिखिया बताया जाते हैं.

चारों गिरफ्तार युवकों में अशोक मुखिया शराब के एक मामले में पंडौल थाने के वांछित अपराधी है. संतोष कुमार मिश्र और बुलबुल झा के भी शराब के मामले में संलिप्त होने की तहकीकात की जा रही है. जबकि, दुर्गेश कुमार झा पहली बार अपराध में शामिल हुआ है. डीएसपी ने बताया कि झंझारपुर पुलिस कार्रवाई करते हुए उक्त कांड का उद्भेदन किया है. प्रेसवार्ता में झंझारपुर थानाध्यक्ष चंद्रमणि एवं अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews