मधेपुरा।आर्केस्ट्रा में दो पक्षों के बीच चली थी गोली,घायल युवक की मौत से आक्रोश - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, November 11, 2019

मधेपुरा।आर्केस्ट्रा में दो पक्षों के बीच चली थी गोली,घायल युवक की मौत से आक्रोश

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
ऑर्केस्ट्रा में दो पक्षों में हुए विवाद के बीच चली गोली से घायल एक युवक की मौत हो गयी। प्रशासन ने बिना स्वीकृति लिए आर्केस्ट्रा कराने को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आयोजक के खिलाफ कार्रवाई की।
मालूम हो कि बीते दिनों सदर थाना क्षेत्र के सखुआ गांव में आयोजित आर्केस्ट्रा मेें बैठने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। आर्केस्ट्रा देख कर घर जाने के दौरान एक पक्ष के लोगों ने मारपीट करने के साथ ही गोली चला दी थी। एक परिवार के तीन युवक विजय सादा, उदय सादा और छोटू सादा गोली लगने से जख्मी हो गए थे। सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।
तीनों को सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान विजय सादा की मौत हो गयी। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। इस मामले में युवक के पिता ने तीन आर्केस्ट्रा आयोजक सहित घटना को अंजाम देने वाले नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने घटना बाद चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जिसमें एक आयोजक ललन यादव शामिल है।
थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना में घायल एक युवक की मौत हो गयी है। बिना आदेश के कार्यक्रम करने पर आयोजक के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। घटना में तीन आयोजक सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में आयोजक सहित चार नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। शेष पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews