सुपौल:राजद के बढ़ते जनाधार से भाजपा-जदयू में बेचैनी : मिलन - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, November 19, 2019

सुपौल:राजद के बढ़ते जनाधार से भाजपा-जदयू में बेचैनी : मिलन

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

युवा राजद के वरिष्ठ युवा नेता मिलन कुमार यादव ने राजद के सदस्यता अभियान पर भाजपा और जदयू नेताओं द्वारा किये गये टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि राजद के बढ़ते जनाधार से भाजपा-जदयू नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है।

 राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान में राजद की सदस्यता ग्रहण करने के लिए जिस प्रकार आम लोगों की अभिरूची देखी गयी उससे भाजपा और जदयू नेताओं का परेशान होना स्वाभाविक है। इन लोगों द्वारा तरह-तहर के दुष्प्रचार और साजिश के बावजूद राजद के जनाधार में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है जो सदस्यता अभियान से ही देखने को मिला। इसे भाजपा और जदयू के लोग पचा नहीं पा रहे हैं।
युवा
राजद नेता  मिलन ने कहा कि भाजपा और जदयू नेताओं के बयान से उनकी तानाशाही मानसिकता की झलक मिलती है। किसी भी दल का सदस्य बनना व्यक्तिगत स्वतंत्रता है। जिसको जिस पार्टी की नीति और नेता पर भरोसा होता है उसका वह सदस्य बनता है। भाजपा और जदयू नेता किसी को डिक्टेक्ट नहीं कर सकते हैं। उनके विघटनकारी, असंवैधानिक, गैर लोकतांत्रिक और अवसरवादी सोंच के कारण उनके साथ कोई जुड़ना नहीं चाह रहा है। और इसलिए वे मिस्डकाॅल पर सदस्य बना रहे हैं। जबकि राजद का सदस्यता अभियान पूर्णतः पारदर्शी और लोकतांत्रिक तरीके से चला। बेहतर होता कि वे दूसरों पर अंगूली उठाने के बजाय अपने आचरण, व्यवहार और सोंच पर समीक्षा कर सुधार लाते तो शायद उन्हें ऐसी मनःस्थिति का सामना करना नहीं पड़ता।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews