मधेपुरा।देश के संविधान की रक्षा का लिया संकल्प - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, November 27, 2019

मधेपुरा।देश के संविधान की रक्षा का लिया संकल्प

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

जिले के विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में मंगलवार को संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर अधिकारियों व कर्मचारियों ने संविधान की प्रस्तावना पढ़कर संविधान के प्रति पूरी निष्ठा व्यक्त की। कलेक्ट्रेट में डीएम, एसपी सहित अन्य अधिकारियों व कर्मियों ने संविधान की प्रस्तावना पढ़कर संविधान के प्रति पूरी निष्ठा जतायी।
शिक्षा विभाग के ऑफिस में डीईओ उग्रेश प्रसाद मंडल के नेतृत्व में संविधान की प्रस्तावना पढ़कर विश्वास व्यक्त किया। जिला परिषद ऑफिस में अधिकारियों व कर्मियों ने संविधान के प्रति निष्ठा जतायी। एसएनपीएम प्लस टू स्कूल में प्रभारी प्राचार्य मो. शकील अहमद, रासबिहारी हाईस्कूल में प्राचार्य अनिल सिंह, कॉलेजिएट हाईस्कूल में प्राचार्य डॉ. सुरेश कुमार और केशव कन्या हाईस्कूल में प्राचार्या डॉ. विभा कुमारी के नेतृत्व में छात्रों ने संविधान की प्रस्तावना पढ़ा।
वार्ड तीन स्थित न्यू इरा स्मार्ट स्कूल में निदेशक जेएन जीवन के नेतृत्व में छात्रों ने संविधान की प्रस्तावना पढ़ा। हम ऑफिस में जिलाध्यक्ष किशोर कुमार मुन्ना के नेतृत्व में डॉ. भीमराव अंबेडकर के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर कार्यकर्ताओं ने संविधान दिवस मनाया।
संविधान दिवस पर प्रस्तावना पढ़ लिया संविधान की शपथ: कुमारखंड। प्रखंड मुख्यालय स्थित विभिन्न कार्यालयों में संविधान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
सभी सरकारी और गैर सरकारी विद्यालयों और संस्थानों में भी संविधान दिवस पर शपथ दिलायी गयी। संविधान दिवस पर अंचलाधिकारी जयप्रकाश राय के नेतृत्व में अंचल, ब्लॉक, आईसीडीएस कर्मियों ने संविधान की प्रस्तावना को पढ़कर संविधान की शपथ ली।मौके पर सीओ श्री राय ने कहा कि संविधान दिवस पर सभी कर्मचारी संविधान की रक्षा के साथ-साथ समाज से भ्रष्टाचार, कदाचार, अनुशासनहीनता सहित अन्य प्रकार के गलत आचरण को खत्म करने का संकल्प लें।
मौके पर बीएओ शंभू शरण सिंह, सीआई विजेंद्र कुमार, नाजिर सुनील कुमार सुमन, धनंजय कुमार, भूपनाथ झा, हेम कुमार झा, अनमोल कुमार, विवेक कुमार, जितेंद्र झा, मनिंद्र कुमार, सरोज कुमारी,माधुरी कुमारी, प्रभा कुमारी, आदि मौजूद थे। दूसरी ओर विभिन्न थाने में पुलिस पदाधिकारी और जवानों को संविधान की शपथ दिलायी गयी। सीएचसी में प्रभारी डॉ वेद प्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों ने संविधान की शपथ ली।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews