सुपौल:तीन ट्रकों सहित मवेशी जब्त, ले जाया जा रहा था बांग्लादेश - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, November 21, 2019

सुपौल:तीन ट्रकों सहित मवेशी जब्त, ले जाया जा रहा था बांग्लादेश

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

किसनपुर : आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर पटना की एसपीसीए टीम तथा थाना प्रभारी किसनपुर के प्रयास से बड़ी संख्या में ट्रक सहित पशु जब्त किया गया है. पुलिस ने बुधवार को एनएच 57 पर बंग्लादेश ले जा रहे 100 से अधिक बैल एवं भैंस के साथ तीन कनटेनर ट्रक को जब्त किया गया है. 
 
जप्त मवेशी को राघोपुर हाट पर जिम्मा लगा दिया गया है और तीनों ट्रक को थाना लाया गया. थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि दो ट्रक पर बैल तथा एक ट्रक पर भैंस लदा हुआ था. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. बताया गया कि दो ट्रक फरार भी हुआ है. एक ट्रक चालक पकड़ा गया. मवेशी का कोई कागजात नहीं है. 
 
गाड़ी का भी कोई सबूत नहीं दिखाया गया. एसपीसीए टीम द्वारा बताया गया कि 100 से अधिक पशुओं को बंग्लादेश ले जाया जा रहा था. आईपीसी धारा 1960 के तहत मामला दर्ज की जाएगी. पशु मालिकों का पता लगाया जा रहा है. टीम में रामनारायण राय, हरिचंद्र राय, राकेश कुमार, राजेश कुमार, पिंटू महतो एवं किसनपुर पुलिस शामिल थे.
 
254 बोतल नेपाली शराब के साथ एक को भेजा गया जेल
कुनौली . थाना क्षेत्र के कमलपुर स्थित पांडेय टोला मार्ग में गुप्त सूचना के आधार पर 254 बोतल नेपाली शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. थानाध्यक्ष महबूब आलम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कमलपुर के तिलयुगा नदी मार्ग में गश्ती के दौरान 254 बोतल नेपाली शराब के साथ एक व्यक्ति को रंगे हाथ पकड़ लिया गया है. 
 
बताया कि नेपाल प्रभाग से भारतीय प्रभाग में नेपाली शराब को लाने के क्रम में शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि जब्त किया गया शराब 200 एमएल का दिलवाले और दीवाने ब्रांड का है. वहीं शराब के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान कमलपुर निवासी बबलू कुमार साह के रुप मे की गई है. इस बाबत 60/19 कांड संख्या दर्ज किया गया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews